Fastest news from Uttarakhand

देर रात्रि को उत्तरकाशी पुलिस ने एक नशा तस्कर को दबोचा

स्वीफ्ट कार से कर रहा था अवैध शराब की तस्करी

उत्तरकाशी: अर्पण यदुवंशी पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा-निर्देशन में ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन-2025 व मुहिम उदयन के तहत उत्तरकाशी पुलिस की अवैध नशा तस्करों के विरुद्ध जंग लगातार जारी है। एस0पी0 उत्तरकाशी द्वारा अवैध नशे के सौदागरों की धर-पकड हेतु सभी क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी, एसओजी व एएनटीएफ की टीम को एक्टिव मोड़ पर रहते हुये तस्करों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिये गये हैं।

पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन/धरासू श्री प्रशांत कुमार के निकट पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक धरासू श्री प्रमोद उनियाल के नेतृत्व में धरासू पुलिस द्वारा सटीक जानकारी एकत्र कर देर रात्रि को चैकिंग अभियान चलाते हुये दैवीसौड़ के पास एक वाहन संख्या UK06 T 4373 (स्विप्ट डिजायर) से पप्पू सिंह नाम के व्यक्ति को अवैध अंग्रेजी शराब का परिवहन करते हुये गिरफ्तार किया गया।

उक्त वाहन से कुल 18 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की गयी। मौके पर से वाहन उपरोक्त को सीज किया गया। बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध थाना धरासू पर आबकारी अधिनियम की धारा 60/72 में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है।

गिरफ्तार अभियुक्त- पप्पू सिंह पुत्र श्री सुंदर सिंह निवासी ग्राम खालसी तहसील चिन्यालीसौड़ जनपद उत्तरकाशी उम्र-36 वर्ष।

बरामद माल- 18 पेटी अंग्रेजी शराब (Soulmate Whisky) कीमत करीब 1,30,000 रु0

पुलिस टीम-
1- म0उ0नि0 शशि राणा
2- हे0कानि0 अरविन्द गिरी
3- कानि0 विजेन्द्र सिंह
4- कानि0 अजय चंदेल

Leave A Reply

Your email address will not be published.