Fastest news from Uttarakhand

RSS के स्वयंसेवक लगातार कर रहे अयोध्या से आए हुए पूजित अक्षतों को घर-घर पहुंचाने का काम

1 जनवरी से लेकर 15 जनवरी तक लगभग पूरे क्षेत्र में गाँव-गाँव तक पहुँच जायेंगे अयोध्या से आए हुए पूजित अक्षत : चंद्रकांत

सहारनपुर/नानौता। अयोध्या से आए हुए पूजित अक्षतो को घर-घर पहुंचने का काम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक लगातार कर रहे हैं इसी क्रम में गांव काशीपुर, चौरा, भारी, आतेपुर में स्वयंसेवकों ने घर-घर जाकर श्री राम की नगरी अयोध्या से आए हुए पूजीत अक्षतों को वितरित किया।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सह खंड कार्यवाह चंद्रकांत ने बताया कि 1 जनवरी से लेकर 15 जनवरी तक अयोध्या से आए हुए पूजित अक्षतों को प्रभु श्री राम के भक्तों तक पहुंचाया जा रहा है इन पूंजीत अक्षतो को निमंत्रण के रूप में दिया जा रहा है जिसे राम भक्त अपने पूजा घरों में रख सकते हैं अक्षतों के साथ-साथ प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर का चित्र भी भक्तों को दिया जा रहा है व सभी राम भक्तों से आवाहन किया जा रहा है कि 22 जनवरी को अपने आसपास के मंदिरों में सभी रामभक्त एलसीडी लगा करके सामूहिक रूप से भव्य प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को देखें।

कार्यक्रम में खंड कार्यवाह श्यामवीर, शारीरिक प्रमुख राहुल, संघ चालक कर्मवीर , डॉ अरुण, रविन्द्र सिंह, कुशलपाल सिंह, महक सिंह, मदन शर्मा, अंकित शर्मा, राहुल शाक्य, पंकज रोड़, अभी, मनीष, अनिल, इल्मा, सौरव, प्रवीण आदि रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.