Fastest news from Uttarakhand

पुलिस मैदान गोपेश्वर में दस दिवसीय ट्रेड ट्रेड फेयर मेले का हुआ शुभारंभ

गौचर / चमोली (ललिता प्रसाद लखेड़ा): चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पुलिस मैदान में सोमवार को दस दिवसीय ट्रेड फेयर मेले का शुभारंभ हो गया है। मेले के पहले दिन ही खरीददारों की भीड़ जुटने लगी है। मेले के उद्घाटन करते हुए पुलिस उपाधीक्षक चमोली प्रमोद शाह ने कहा कि बीते 15 सालों से हर वर्ष पुलिस मैदान गोपेश्वर में इस मेले का आयोजन हो रहा है।

उन्होंने कहा कि लोगों को हर वर्ष इस मेले का बेसब्री से इंतजार रहता है। और दूर दराज से लोग मेले में अपनी रोजमर्रा की वस्तुओं को खरीदने के लिए पहुंचते है। उन्होंने कहा कि इस तरह के मेले के आयोजन से स्थानीय लोगों को तो लाभ मिलता ही साथ ही व्यापारी वर्ग को भी काफी लाभ होता है। मेले के आयोजक संदीप चैहान ने कहा कि इस मेले के आयोजन का मकसद स्थानीय व्यापारियों के साथ ही स्थानीय लोगों को आर्थिक लाभ पहुंचना है।

उन्होंने कहा कि मेले के आयोजन से शहर में चहल कदमी बनी रहती है और लोगों को उनकी आवश्यकता की वस्तुऐं उपलब्ध हो जाती है। मेले के पहले दिन ही मेले में काफी संख्या में लोग आने लगे है साथ ही अपनी आवश्यकता की वस्तुओं की खरीददारी भी कर रहे है। इस मौके पर व्यापार संघ अध्यक्ष अनूप पुरोहित अंकोला, देवेंद्र फरस्वाण, सूर्य प्रकाश पुरोहित, संदीप नेगी आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.