Fastest news from Uttarakhand

सीडीओ डॉ ललित नारायण मिश्र की अध्यक्षता में मेले में आयोजित हुआ पत्रकार सम्मेलन एवं सम्मान समारोह

चमोली। गौचर मेले में रविवार को मुख्य विकास अधिकारी डा. एलएन मिश्र की अध्यक्षता में पत्रकार सम्मेलन/सम्मान समारोह आयोजित हुआ। जिसमें पत्रकारों की विभिन्न समस्याओं और उनके समाधान पर चर्चा की गई।
मुख्य विकास अधिकारी डा.एलएन मिश्र और मेलाधिकारी/उप जिलाधिकारी संतोष कुमार पांडेय ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। पत्रकार एवं अधिकारियों से परिचय के बाद पत्रकारों ने सडक, पेयजल, कृषि, उद्यान, आबकारी, अवैध खनन, जंगली जानवर आदि से जुड़ी विभिन्न समस्याएं रखी। जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि पत्रकारों ने जो भी समस्याएं सम्मेलन में रखी है, उनका शीर्ष प्राथमिकता निराकरण किया जाए। अधिकारियों के फोन न उठाए जाने की शिकायत पर मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि पत्राकार प्रशासन की मजबूत सूचना तंत्र की तरह काम करता है। उनके माध्यम से हमें हर क्षेत्र की छोडी बडी समस्याएं तत्काल मिलती है, इसलिए पत्रकारों के फोन अवश्य उठाए और आपसी समन्वय के साथ समस्याओं का समाधान करते हुए विकास कार्यो को गति प्रदान करें।
इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी एवं मेलाधिकारी ने पत्रकारों को शाल एवं गौचर मेले का प्रतीक चिन्ह भेंट करते हुए सम्मानित किया। सम्मेलन में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। जिला सूचना अधिकारी ने प्रेस सम्मेलन/सम्मान समारोह में प्रतिभाग करने के लिए सभी अधिकारियों एवं प्रेस प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया। पत्रकार सम्मेलन का संचालन सूचना विभाग के सोशल एक्सीक्यूटिव राजा तिवारी द्वारा किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.