Fastest news from Uttarakhand

देहरादून में हुई राज्य स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स प्रतियोगिता में चमोली जिले के खिलाड़ियों ने 11 स्वर्ण पदक के साथ 37 पदक जीते

चमोली : देहरादून में हुई राज्य स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स प्रतियोगिता में चमोली जिले के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। 28 से 30 अक्तूबर तक देहरादून में हुए आयोजन में अलग-अलग प्रतियोगिताओं में कुल 37 पदक हासिल किए।

चमोली जिले के खिलाड़ियों ने 11 स्वर्ण के साथ कुल 37 पदक हासिल किए। चमोली जिले के विद्यालयी खेलों के मीडिया प्रभारी पृथ्वी रावत ने बताया कि राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता 28 से 30 अक्तूबर तक देहरादून में हुई जिसमें चमोली ने 11 स्वर्ण, आठ रजत और 18 कांस्य पदक अपने नाम किए।

प्रतियोगिताओं में तीन हजार मीटर की अंडर 17 बालिका वर्ग में जीआईसी डुुंग्री मैकोट की टैमी और तीन हजार मीटर की वॉक रेस में जीआईसी बैरांगना की ईशा ने प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं अंडर 19 आयु वर्ग की चार गुना 400 मीटर रिले दौड़ में जीआईसी रोहिड़ा की सपना, जूनियर हाईस्कूल बूंगा नैणी की नीलम, जीआईसी बैरांगना की ईशा बत्र्वाल, जीजीआईसी गोपेश्वर की नेहा ने प्रथम स्थान हासिल किया।

अंडर 17 आयु बालिका वर्ग की चार गुना 400 मीटर रिले दौड़ में जीआईसी डुंग्री मैकोट की टैमी, जीआईसी ग्वालदम ईशिका, जीआईसी सिदोली की अनंतिका और जीआईसी लाटूगैर की आस्था प्रथम स्थान पर रही। वहीं बालक वर्ग की अंडर 19 भाला फेंक में जीआईसी देवाल के दीपक कुमार ने स्वर्ण पदक जीता।

मार्च पास्ट में भी चमोली जिला प्रथम स्थान पर रहा। वहीं भाला फेंक में आदर्श और वाक रेस में अमन ने रजत पदक जीता। खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर मुख्य शिक्षा अधिकारी कुलदीप गैरोला, जिला क्रीड़ाधिकारी जयवीर रावत, गोपाल बिष्ट, केसी पंत, कमल चौहान आदि ने खुशी जताई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.