Fastest news from Uttarakhand

हिंदुओं पर जुल्म नहीं सहेगा हिन्दुस्तान के नारों से गूंजा डामटा बाजार

उत्तरकाशी (रोबिन वर्मा)। बांग्लादेश में हिन्दुओं के साथ हो रहे अत्याचार तथा मन्दिरों एवं पूजा स्थलों को नष्ट करने के विरोध में उत्तरकाशी जिले के यमुना घाटी के व्यापार मंडल डामटा के व्यापारियों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष दिनेश चौहान के नेतृत्व में डामटा बाजार में जुलूस निकाल कर बांग्लादेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर कडा आक्रोश व्यक्त किया।

इस मौके पर पुलिस चौकी डामटा के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित कर हिन्दुओं के साथ हो रहे अत्याचारों के प्रति सरकार से हस्तक्षेप करने की माँग की। सोमवार को व्यापार मण्डल डामटा के अध्यक्ष दिनेश चौहान एवं जिला व्यापार मण्डल के उपाध्यक्ष चतर सिंह चौहान के नेतृत्व में डामटा के सभी व्यापारी शिव मन्दिर में एकत्र हुये, जिसमें बांग्लादेश में हिन्दुओं के साथ हो रही बर्बरता एवं अत्याचारों के खिलाफ बाजार में जुलूस प्रदर्शन कर बांग्लादेश के खिलाफ जोरदार नारेबाजी के साथ अपना आक्रोश प्रकट किया।

इस मौके पर व्यापार मण्डल के संरक्षक राजेंद्र सिंह चौहान, बाबी पंवार, गजे सिंह पंवार, धन सिंह चौहान, रामलाल, पूरण सिंह तोमर, खजान सिंह, शमशेर सिंह, सुमन चौहान, गजेन्द्र पंवार, बलवीर सिंह अनिल चौहान, रजनेश चौहान, मंगल राणा आदि लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.