Fastest news from Uttarakhand

लैक्मे सैलून ने देहरादून में शुरू करीं ट्रेंडसेटिंग सर्विसेज़

देहरादून: भारत की पहली और अग्रणी ब्यूटी और वेलनेस सैलून चेन, लैक्मे सैलून ने आज राजपुर रोड, जाखन, देहरादून में अपना नया यूनिसेक्स सैलून लॉन्च किया। 1900 वर्ग फीट में फैला यह नया वन-स्टॉप ब्यूटी और ग्रूमिंग डेस्टिनेशन सभी को हेयर, मेकअप, स्किनकेयर, नेल्स और हाथ व पैरों की बेहतरीन सर्विसेज़ के साथ विश्व स्तरीय सैलून अनुभव प्रदान करेगा। इस नये सैलून का उद्देश्य देहरादून के उन सभी निवासियों की ज़रूरतों को पूरा करना है जो ट्रेंडसेटिंग सर्विसेज़ का आनंद लेना चाहते हैं।

इसके अलावा, यहाँ दुल्हन और दुल्हन की सहेलियों को लैक्मे सैलून की स्किन, मेकअप और हेयर एक्सपर्ट की टीम द्वारा तैयार किए गए बेहतरीन ब्राइडल एक्सपीरिएंस भी प्रदान लिए जाएँगे। उद्योग जगत में 40 से अधिक वर्षों के नेतृत्व और देश भर के 160 शहरों में मौजूदगी के साथ, देश की इस अग्रणी और सबसे बड़ी सैलून चेन के प्रोफेशनल एक्सपर्ट्स आज के भारतीय कस्टमर्स के लिए लक्मे फैशन वीक के रैंप से बैकस्टेज और रनवे अनुभवों को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सैलून कस्टमर्स को समग्र ब्यूटी सर्विसेज़ प्रदान करेगा। ग्राहकों को अद्भुत और बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के लिए, लैक्मे सैलून ने डर्मोलॉजिका, श्वार्जकोफ प्रोफेशनल, के9, मिल्कशेक, मोरक्कन ऑयल आदि जैसे अग्रणी और सर्वश्रेष्ठ वैश्विक ब्रांडों के साथ सहयोग किया है। लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, लैक्मे लीवर के सीईओ विपुल चतुर्वेदी ने कहा, “जैसे-जैसे लैक्मे सैलून राजपुर रोड, देहरादून में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है, हम रोजमर्रा की जिंदगी को रनवे की तरह ग्लैमरस बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाते हुए रोमांचित हैं।

चार दशकों की विरासत के साथ, लैक्मे फैशन वीक बैकस्टेज टीम द्वारा प्रशिक्षित हमारे एक्सपर्ट्स क्वालिटी सर्विसेज़ देने के लिए तैयार हैं। हमारी प्रतिबद्ध फ्रेंचाइज़ी पार्टनर, वर्तिका बत्रा के साथ, हमारा लक्ष्य दूनवासियों को अपने आप में आत्मविश्वास से भरपूर बनाना है। हम लैक्मे सैलून की ट्रेंडसेटिंग सर्विसेज़ का अनुभव करने के लिए ग्राहकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.