Fastest news from Uttarakhand

बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव में विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी ने लॉन्ग फागती, सुराइथोटा,लाता,रैणी जाकर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया

चमोली (प्रदीप लखेड़ा): बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव में आज विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र भंडारी भ्रमण कार्यक्रम लॉन्ग फागती, सुराइथोटा,लाता,रैणी जाकर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया। ग्रामीणों से मिलकर राजेन्द्र भंडारी ने कहा कि आप लोगों ने जब जब मुझे नेतृत्व दिया मैने हरसंभव क्षेत्र में आप लोगों के बीच में रहकर आपके विस्वास पर खरा उतरूंगा मै आपको विस्वास दिलाता हूं कि मैं दिन रात कठिन परिश्रम कर क्षेत्र में समर्पित रहूंगा।

हमारा जिला सीमांत जिला है अभी भी कई दूरस्थ क्षेत्र है जहां कई समस्याएं हैं जिन पर प्रमुखता से कार्य होने क्षेत्र के लोगों की कई मांगे हैं जिन पर शीघ्रता से कार्य होने हैं..हर क्षेत्र की समस्याओं पर प्राथमिकता से कार्य होने हैं। केन्द्र में राज्य में भाजपा सरकार है सरकारों का फायदा हमारे क्षेत्र में मिलेगा आप लोगों ने लोकसभा में जमकर भाजपा प्रत्याशी को वोट दिया है आज तीसरी बार केन्द्र में भाजपा सरकार आई है केन्द्र और राज्य सरकार की हर योजनाओं का लाभ हर जरूरत मंद व्यक्ती तक पहुंचे यह हमारा संकल्प है।

आप सभी लोगों से मैं निवेदन करने आया हूँ आप इस उपचुनाव में मुझे वोट दीजिए मैं आपके एक एक वोट का सम्मान करूंगा विधानसभा के विकास के लिए जितने भी कठिन फैसले लेने पड़ेंगे में लूंगा। भ्रमण कार्यक्रम में विधानसभा चुनाव संयोजक भगवती नंबूरी, वरिष्ठ भाजपा नेता माधव सेमवाल, राकेश भण्डारी आदि उपस्थित रहे। आज बद्रीनाथ विधानसभा उपचुनाव के तहत आज विधानसभा के प्रत्येक शक्तिकेंद्र के बूथों पर बैठकें संपन्न हुई।

पीपलकोटी के स्यून, बेमरू, मठ झडेता, किरुली, लुन्हा दिगोली, रैतोली, गडोरा, नौरख, अगथला, छिनका, पाना ईरानी सभी बूथों पर भाजपा की बैठके हुई। भाजपा के विभिन्न क्षेत्रों से आए प्रवासी कार्यकर्ता बूथों पर जाकर बैठकें और कार्यकर्ताओं से समन्वय का कार्य कर रहे हैं। पार्टी ने प्रत्येक मंडलों में दिग्गज नेताओं को कमान दी है राज्यमंत्री से लेकर पार्टी के संगठन के दिग्गज नेता लगातार क्षेत्र में बने हुए है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट 4 दिनों से विधानसभा में प्रवास में हैं।

लगातार संगठन की बैठकों में शामिल हो रहे हैं । वहीं चमोली के कर्णप्रयाग और थराली विधानसभा के विधायक अनिल नौटियाल और भोपाल राम टमटा की ओर रुद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी और राज्य मंत्री रमेश गड़िया, चंडी प्रसाद भट्ट लगातार विधानसभा के विभिन्न मंडलों में बैठकें ले रहे हैं और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से लगातार सम्पर्क और संवाद बनाए हुए है। सभी नेता रात्रि विश्राम भी बूथों पर जाकर कार्यकर्ताओं के बीच कर रहे हैं। बद्रीनाथ के प्रत्येक कार्यकर्ताओं ने विधानसभा को रिकार्ड बहुमतों से जीतने का संकल्प लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.