Fastest news from Uttarakhand

सखियां क्लब ने आयोजित किया करवा चौथ कार्यक्रम

देहरादून, देहरादून स्थित महिला क्लब ‘सखियां क्लब’ ने आज क्लब के सदस्यों के लिए करवा चौथ कार्यक्रम की मेजबानी करी। इस अवसर पर जजस के रूप में मेघा बंसल और चारु मदान मौजूद रहीं। सदस्यों ने कई प्रतियोगिताओं और मनोरंजक गतिविधियों में भाग लेते हुए करवा चौथ का त्योहार मनाया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सदस्यों के लिए आयोजित करवा क्वीन प्रतियोगिता थी, जिसमें 45 वर्ष से कम आयु वर्ग में श्वेता डंग, पलक जैन और नीरू गुप्ता विजेता रहीं, 45 से 55 वर्ष वर्ग में कविता साहनी और रचना विजेता रहीं, और 55 वर्ष और अधिक आयु वर्ग में अनामिका जिंदल, मोहिनी मेहता और अमिता चौहान विजेता रहीं।

करवा क्वीन प्रतियोगिता के अलावा सदस्यों के लिए एक कंदील प्रतियोगिता प्रतियोगिता भी आयोजित की गयी, जिसमें कविता साहनी, नीता धवन और मंजू जैन विजेता रहीं। इसके साथ साथ कार्यक्रम के दौरान रामायण पर एक नाटक भी आयोजित किया गया जिसकी परिकल्पना गुरु वीणा अग्रवाल द्वारा की गयी।

इस अवसर पर अध्यक्ष उषा बंसल, कोषाध्यक्ष सीमा जैन, उपाध्यक्ष संगीता जैन, सचिव निमिषा जैन और संयोजक तरूणा सिंघल, मधु सांगला, नीरू गोयल, रितु राठौड़, शोभा राठौड़, भक्ति कपूर, शिखा गुप्ता और सजला गर्ग भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.