Fastest news from Uttarakhand

‘फ़ेसिस ऑफ़ एमेजॉन’: एमेज़ॅनियन लोगों में से एक दीक्षित शेट्टी से मिलें

देहरादून। जैसे ही त्यौहारी सीजन शुरू होता है, एमेजॉन इंडिया उन सभी एमेज़ॅनियन की भावना का जश्न मनाता है जो इनोवेट करते हैं, नेतृत्व करते हैं और दूसरों को ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करते हैं। एमेजॉन में त्यौहारी सीजन और उसके बाद भी ग्राहकों और विक्रेताओं को शानदार अनुभव देने के पीछे सैकड़ों लोग हैं। जोश और समर्पण की भावना में सराबोर एमेजॉन बिजनेस के कस्टमर एडवाइजर दीक्षित शेट्टी एक ऐसे ही एमेज़ॅनियन हैं, जो इस ख़ास समय के दौरान भारत के कुछ सबसे बड़े और जानेमाने उद्यमों को उनकी डिजिटल खरीद प्रक्रियाओं में सहायता करके अपना बेहतरीन समर्थन दे रहे हैं।

दीक्षित के पास बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूशन मैनेजमेंट और कॉर्पोरेट प्रोक्योरमेंट में पेशेवर विशेषज्ञता है। पिछले साल एमेजॉन में शामिल होने के बाद से, उन्होंने व्यवसाय और संगठन के लिए बड़े उद्यमों की डिजिटल खरीद प्रक्रियाओं को बढ़ाने और प्रबंधित करने के लिए लगातार अपनी अटूट प्रतिबद्धता को दिखाया है।

चल रहे एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के बारे में बोलते हुए, दीक्षित ने कहा कि हमारे ग्राहकों के लिए त्यौहारी सीज़न का उत्साह हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत है। हमारी निरंतर कोशिश बेहतर सौदे देना और हमारे कीमती संरक्षकों की अनोखी मांगों को पूरा करना है। एमेजॉन की व्यापक पहुंच और विश्वसनीय डिलीवरी के साथ, हम अपने बी2बी ग्राहकों की ओर से सीधे घरों और व्यवसायों तक उपहार पहुंचाते हैं, जिससे हर उत्सव वास्तव में बहुत ख़ास हो जाता है।

वह बेहतरीन तरीके से एमेजॉन की संस्कृति और नेतृत्व सिद्धांतों का उदाहरण भी देते हैं। एमेजॉन में काम करने से खुद को आगे बढ़ाने, विकसित होने, सहयोग करने, फोकस बनाए रखने और पूरी हिम्मत के साथ चुनौतियों का सामना करने का सुनहरा मौका मिलता है। एमेजॉन के नेतृत्व सिद्धांत एक दिशा सूचक यंत्र की तरह काम करते हैं, जो हर एक एमेज़ॅनियन को सही फैसला लेने के लिए राह दिखाते हैं, साथ ही हमारे ग्राहकों के भरोसेमंद खरीदारी अनुभव को बढ़ाते हैं। व्यक्तिगत विकास के मौके की तलाश करते हुए और व्यवसाय पर सकारात्मक प्रभाव डालते हुए दीक्षित हर दिन को एक नई शुरुआत के रूप में देखते है।

अपनी पेशेवर ज़िंदगी से बाहर, दीक्षित को जीवन की मामूली खुशियों में सुख मिलता है। वह एक उत्साही खेल प्रेमी और पाठक हैं। उन्हें यात्रा करना, नई जगहों की खोज करना और अपने परिवार के साथ कुछ ख़ास समय बिताना भी पसंद है।

एमेजॉन अलग- अलग तरह की भूमिकाएं और जिम्मेदारियां निभाने वाले विभिन्न लोगों के माध्यम से विविधता को अपनाता है, जहां कई प्रकार की पृष्ठभूमि और अनुभवों के लोग एक साथ आ कर इसे काम करने के लिए एक शानदार जगह बनाते हैं। यह नेतृत्व और विचार की विविधता का जश्न मनाता है। जिसे दुनिया की सबसे ज़्यादा ग्राहक केंद्रित कंपनी बनाने के अपने मिशन में एक प्रमुख घटक के रूप में देखा जा सकता है

Leave A Reply

Your email address will not be published.