Fastest news from Uttarakhand

अभद्र टिप्पणी से ब्राह्मण समाज में आक्रोश

देहरादून (एजेंसी)। संत पुण्यानंद गिरी की ओर से प्रवचन के दौरान ब्राह्मण समाज के बारे में अभद्र टिप्पणी से ब्राह्मण समाज में आक्रोश है। उन्होंने बयान की निंदा कर कार्रवाई की मांग की है। मंगलवार को ब्राह्मण समाज के लोगों ने परेड ग्राउंड से लैंसडाउन चौक तक पुण्यानंद गिरी के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रशासन के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

पंडित सदानन्द सेमवाल ने कहा है कि धर्म की नगरी हरिद्वार के संत पुण्यानंद गिरी ने ब्राह्मण समाज के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है, इससे ब्राह्मण समाज बहुत नाराज हैं। एक संत को इस तरह के शब्दों पर प्रयोग शोभा नहीं देता है। सामाजिक कार्यकर्ता मनीष गौनियाल ने चेतावनी दी है कि यदि सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

प्रदर्शन करने वालों में पंडित अशोक बहुगुणा, आचार्य सूरज डिमरी, आचार्य सदानन्द सेमवाल, शैलेंद्र गुसाईं, विनोद कोठियाल, संजय तितोरिया, प्रवीन कुमार, आचार्य सुधांशु चंदोलिया, हरिकृष्ण नौटियाल, मनीष गौनियाल, आचार्य दीपक बिजल्वाण, आचार्य सुनील शास्त्री, आचार्य सुधांशु, आचार्य मोहन, आचार्य चंद्रमोहन मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.