Fastest news from Uttarakhand

हैम्पटन स्काई रियल्टी लिमिटेड ने हाई स्ट्रीट कमर्शियल प्रोजेक्ट शुरू किया

देहरादून:-हैम्पटन स्काई रियल्टी लिमिटेड 2024-25 तक 120 करोड़ रुपये के अनुमानित इन्वेस्टमेंट के साथ कमर्शियल प्रोजेक्ट शुरू कर रही है। यह प्रोजेक्ट लुधियाना को चंडीगढ़ से जोड़ने वाले NH-5 पर लुधियाना की म्युनिसिपल सीमा के अंदर है। इस प्रोजेक्ट में देश के सभी मशहूर रिटेल ब्रांड शामिल होंगे। यह परियोजना 12 एकड़ भूमि पर है जिसे कंपनी पहले ही प्राप्त कर चुकी है। इस प्रोजेक्ट का निर्माण क्षेत्र लगभग पांच लाख वर्ग फुट होगा, जिसमें बड़ी झील और चिल्ड्रन पार्क के साथ हाई स्ट्रीट शॉपिंग क्षेत्र होगा।

हैम्पटन स्काई रियल्टी लिमिटेड जिसे पहले रितेश प्रॉपर्टीज़ एंड इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के नाम से जाना जाता था, हर साल रेवेन्यू में स्थिरतापूर्वक बढ़ रहा है। इस फाइनेंशियल ईयर की पहली तीन तिमाहियों में इसने पिछले साल के राजस्व को भी पार कर लिया है। इसके अतिरिक्त कंपनी की आगामी परियोजनाओं में एक हॉस्पिटल है, जो डॉक्टर देवी शेट्टी की हॉस्पिटल चेन के जॉइंट् कलैबरेशन से जल्द जुड़ेगा और एक इंडस्ट्रियल पार्क की भी कंपनी ने योजना बनाई है।

1987 में निगमित हैम्पटन स्काई रियल्टी लिमिटेड अच्छे “ओल्ड यांकी” वर्चू (गुणों) जैसे- हार्ड वर्क, डिपेन्डबिलिटी, विश्वसनीयता और पेशेवर योग्यता के कारण समृद्ध हुई है। जैसा कि यह भविष्य की ओर देखता है, आप इस पर भरोसा कर सकते हैं कि यह एसोसिएट्स इन सम्मानित परंपराओं को आगे बढ़ाते हुए व्यवसाय करना जारी रखेंगे। कम्यूनिटी और अपने समकक्ष लोगों के साथ इसकी रेपुटेशन हमारी कंपनी की लंबी आयु और सफलता में एक गाइडिंग फैक्टर रही है। यह अपने कस्टमर्स और क्लाइंट्स के साथ हमारे रियल एस्टेट व्यवसायों से जुड़े साथियों से वादा करता है कि यह हमेशा प्रोफेशनल इंटीग्रिटी के साथ काम करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.