Fastest news from Uttarakhand

स्कोडा ऑटो इंडिया ने ऑल-न्यू टीप ब्लैक कलर में लॉन्च किया कुशाक और स्लाविया का एलिगेंस एडिशन

देहरादून। कुशाक और स्लाविया में कई नए और सेगमेंट में पहली बार शानदार फीचर्स पेश करने के तुरंत बाद, स्कोडा ऑटो इंडिया ने इन दोनों कारों के एक नए, खास वर्जन को लॉन्च करने की घोषणा की है। एलिगेंस एडिशन नाम की दोनों कारों का उत्पादन सीमित मात्रा में किया जाएगा। ये कारें खासतौर पर 1.5 टीएसआई इंजन के साथ उपलब्ध होंगी।

इस बारे में स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, पेट्र सॉल्क ने कहा कि कुशाक और स्लाविया का एलिगेंस एडिशन एक लिमिटेड एडिशन के रूप में लॉन्च किया जाएगा। कुशाक और स्लाविया के क्लासिक ब्लैक कलर की जोरदार मांग देखने को मिली है। हम अपने प्रोडक्ट्स ग्राहकों की रुचि और पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाते हैं। हमारा विश्वास है कि कुशाक और स्लाविया के एलिगेंस एडिशन की खूबसूरती और इनका नया रंग कार डिजाइनिंग की समझ रखने वाले ग्राहकों को आकर्षित करेगा और साथ कार खरीदने वाले का गर्व का अहसास कराना जारी रखेगा।

कुशाक और स्लाविया के एलिगेंस एडिशन की ये दोनों कारें एकदम नए और शानदार डीप ब्लैक पेंट में पेश की जा रही हैं। ग्रिल, ट्रंक गार्निश और विंडो गार्निश जैसे एलिमेंट्स में क्रोम फिनिश पहले की तरह ही बना रहेगा। इन कारों की खूबसूरती को बढ़ाने को लिए क्रोम लोअर डोर गार्निश दिया गया है। इसके साथ ही बी पिलर्स पर कैलीग्राफी के जरिए एलिगेंस शब्द उकेरा गया है। स्लाविया में क्रोम ट्रंक गार्निश और एक स्कफ प्लेट दिया गया है जिस पर स्लाविया शब्द उकेरा गया है। कुशाक में 17-इंच (43.18 सेमी) वेगा डुअल टोन अलॉय डिज़ाइन मिलती है जो इसको स्टाइलिश बनाने के साथ ही उबड़-खाबड़ इलाकों में मजबूती देता है। वहीं, स्लाविया की क्लासिक सेडान लाइंस में 16-इंच (40.64 सेमी) विंग अलॉय व्हील्स दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.