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मारुति सुज़ुकी ने लॉन्‍च की नई डिजायर: जिसमें है बेजोड़ स्‍टाइल, अतुल्‍नीय प्रदर्शन

देहरादून: कॉम्‍पैक्‍ट सेडान सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्‍थापित करते हुए, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने आज, शानदार नई डिजायर को पेश किया है। मारुति सुजुकी के पोर्टफोलियो में सबसे सफल और प्रतिष्ठित ब्रांड्स में से एक के रूप में, डिजायर ने देशभर में 27 लाख से ज्‍यादा ग्राहकों का भरोसा हासिल किया है। शानदार नई डिजायर को इसकी विरासत और बेजोड़ स्‍टाइल, आराम और विश्‍वसनीयता की मजबूत नींव पर फ‍िर से तैयार किया गया है।

अपनी प्रगतिशील डिज़ाइन, आलीशान टू-टोन इंटीरियर्स और सेगमेंट फर्स्‍ट फीचर्स की श्रृंखला के साथ, शानदार नई डिजायर एक विशिष्‍ट और प्रीमियम अनुभव प्रदान करती है। युवा और समझदार लोगों के लिए तैयार की गई, जो कारों को अपने व्‍यक्तित्‍व के प्रतिबिंब के रूप में देखते हैं, नई डिजायर का उद्देश्‍य परफॉर्मेंस, सॉफ‍िस्टिकेशन और कम्‍फर्ट के साथ स्‍टाइल को सहजता से एकीकृत कर एक गेम-चेंजर बनना है। नेक्‍स्‍ट जेन Z-Series इंजन के साथ, नई मारुति सुज़ुकी डिजायर भारत की सबसे अधिक ईंधन कुशल सेडान* के रूप में बेजोड़ मूल्‍य प्रदान करने का वादा करती है।

नई डिजायर को पेश करते हुए, श्री हिसाशी ताकेउचि, मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “मारुति सुज़ुकी डिजायर लंबे समय से कॉम्‍पैक्‍ट सेडान सेगमेंट में उत्‍कृष्‍टता की पहचान के रूप में खड़ी है, और ग्राहकों की पसंद ने इसे साल दर साल भारत की सबसे ज्‍यादा बिकने वाली सेडान3* कार बना दिया। प्रत्‍येक नई पीढ़ी के साथ, इसने बाजार में एक नई क्रांति पैदा की है और ग्राहकों की अपेक्षाओं को नए ढंग से परिभाषित किया है।

इस लॉन्‍च पर बोलते हुए, श्री पार्थो बनर्जी, सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव ऑफ‍िसर, मार्केटिंग एंड सेल्‍स, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड, ने कहा, “27 लाख से ज्‍यादा ग्राहकों के भरोसे के साथ, मारुति सुज़ुकी डिजायर, 2007 में लॉन्‍च के बाद से, अपने सेगमेंट में सबसे ज्‍यादा बिकने वाली सेडान रही है। नई डिजायर युवा, महत्‍वाकांक्षी, ‘थ्राइवर’ के लिए, जो अलग-अलग विकल्‍पों के साथ अपना एक अलग स्‍टेटमेंट बनाना चाहते हैं, विशेषरूप से तैयार किए गए अनुभवसों की पेशकश करने के हमारे अथक प्रयासों का प्रमाण है।

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