Fastest news from Uttarakhand

एचडीएफसी बैंक ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में आयोजित करेगा फेस्टिव ट्रीट्स एक्सप्रेसवे-मेगा ऑटो लोन मेला

देहरादून। भारत का अग्रणी निजी क्षेत्र का बैंक, एचडीएफसी बैंक, 4 नवंबर, 2023 को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी 877 शाखाओं में फेस्टिव ट्रीट्स एक्सप्रेसवे- मेगा ऑटो लोन मेला लॉन्च करने के लिए तैयार है।

एचडीएफसी बैंक ने राज्य भर की प्रमुख शाखाओं में अपने शीर्ष मॉडल प्रदर्शित करने के लिए प्रमुख ऑटो डीलरों के साथ साझेदारी की है। शाखा में आने वाले ग्राहक वाहनों का निरीक्षण, परीक्षण-ड्राइव, ऑटो ऋण विकल्पों के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं और यहां तक कि मौके पर ही कार भी बुक कर सकते हैं।

फेस्टिव ट्रीट्स एक्सप्रेसवे- मेगा ऑटो लोन मेला का उद्देश्य ग्राहकों को अपनी पसंद का वाहन चुनने और विशेष रूप से तैयार किए गए फेस्टिव ट्रीट ऑफर ब्राउज़ करने में सक्षम बनाना है। ग्राहक हाल ही में लॉन्च किए गए एक्सप्रेसवे के माध्यम से एक्सप्रेस कार ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं, जो बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करने वाला एक डिजिटल प्लेटफॉर्म है, जो ग्राहकों को बैंक तक पहुंचने का सबसे तेज़ तरीका अनुभव करने में सक्षम बनाता है।

एक्सप्रेस कार लोन में 30 मिनट में कार लोन वितरण, कोई दस्तावेजीकरण नहीं, कम ब्याज दरें, उच्च ऋण राशि और शून्य फोर क्लोजर शुल्क वगैरह जैसी विशेषताएं हैं। भाग लेने वाली शाखाएँ आगंतुकों के प्रश्नों का उत्तर देने के लिए पूछताछ डेस्क के साथ-साथ कारों का एक चुनिंदा सेट प्रदर्शित करेंगी। फेस्टिव ट्रीट्स एक्सप्रेसवे- मेगा ऑटो लोन मेला विभिन्न प्रकार के पुनर्भुगतान विकल्पों के साथ ऋण अनुरोधों को संसाधित करने के लिए एक संपूर्ण समाधान प्रदान करेगा।

एचडीएफसी बैंक का 30 सितंबर, 2023 तक अग्रिम ऑटो-ऋण पोर्टफोलियो रु. 1,25,516 करोड़ था। जो कि बड़े ऋण पोर्टफोलियो में से एक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.