Fastest news from Uttarakhand

कैंपस एक्टिववियर ने ब्रांड फिल्मों का किया अनावरण

देहरादून। भारत के अग्रणी स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांडों में से एक, कैंपस एक्टिववियर ने मूव विद स्वैग अभियान के लिए अपने नवीनतम ब्रांड फिल्मों का अनावरण किया। सितारों से सजी इस ब्रांड फिल्म में हिप-हॉप सनसनी किंग और प्रसिद्ध अभिनेत्री सोनम बाजवा शामिल हैं, जो कैंपस के अनूठे फुटवियर संग्रह का प्रदर्शन करती हैं, जिसमें कैंपस ओजी, नाइट्रोफ्लाई, नाइट्रोबूस्ट और एयर कैप्सूल शामिल हैं।

अभियान की सिग्नेचर टैगलाइन, मूवविदस्वैग, विविध आवश्यकताओं को पूरा करने वाले बहुपयोगी जूतों की प्रस्तुति करने के लिए कैंपस की प्रतिबद्धता को दर्शाती है, जिससे व्यक्तियों को प्रत्येक अवसर पर अपने फैशन गेम को उन्नत करने के लिए सशक्त बनाते हुए दिखाया गया है। कैंपस एक्टिववियर फैशन से आगे है, स्टाइलिश और तकनीकी रूप से उन्नत फुटवियर संग्रह की अपनी श्रृंखला के साथ सबसे आरामदायक अनुभव सुनिश्चित करता है।

कैम्पस ओजी कलेक्शन युवा आत्म-अभिव्यक्ति के लिए डिज़ाइन किया गया एक बेहतरीन फैशन एक्सेसरी है, जो लोगों को उनके अद्वितीय व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने का अटल आत्मविश्वास प्रदान करता है। नाइट्रोफ्लाई रेंज, जो नाइट्रोफ्लाई टेक्नोलॉजीपर आधारित है और जिसे फ्लाइंग इज द न्यू रनिंग के रूप में टैग किया गया है, उपयोगकर्ताओं को कम भार और प्रतिक्रियाशील कुशनिंग पर बल देने के साथ अपनी सीमाओं को लांघने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हासिल करने में सक्षम बनाता है।

कैंपस एक्टिववियर की मुख्य विपणन अधिकारी, प्रेरणा अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि इस ब्रांड फिल्म के लिए सोनम बाजवा और किंग की आकर्षक जोड़ी को एक साथ लाना हमारे लिए एक आदर्श विकल्प था। वे व्यक्तित्व, आत्म-अभिव्यक्ति और एक फैशन-फॉरवर्ड सोच का सार प्रस्तुत करते हैं जो हमारेश्मूव विद स्वैगश् अभियान की भावना के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हमारा अभियान आकर्षक कीमत पर सभी के लिए हमारे जूतों में प्रौद्योगिकी और फैशन को एक साथ लाने की हमारी प्रतिबद्धता को पूरी तरह से दर्शाता है।

वंडरलैब इंडिया के कंटेंट प्लेटफॉर्म के सह-संस्थापक और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, अमित अकाली ने कहा कि कैम्पस एक्टिव वियर एक ब्रांड के रूप में फैशन और जीवन शैली को अपने दिल में रखता है। मूव विद स्वैग अभियान के साथ, हमारा उद्देश्य ब्रांड को फैशन-फर्स्ट फुटवियर ब्रांड के रूप में स्थापित करना है, जिसमें दो लोकप्रिय युवा आइकन – किंग और सोनम बाजवा स्वैग एंबेसडर के रूप में शामिल है।

अकाली ने आगे कहा कि इस अभियान का स्वरूप और अनुभव चार शैलीगत दुनियाओं के हर कलात्मक विवरण के साथ बनाया गया है, जिसमेंकैंपस जूतों के साथ दो नायकों की ठाठ शैली कोजोड़ा गया है। हमारा समग्र प्रयास युवाओं में आत्मविश्वास जगाना, अभियान को बढ़ावा देना और आत्म-अभिव्यक्ति को बढ़ावा देना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.