Fastest news from Uttarakhand

आर्यन स्कूल ने इंटर हाउस मैराथन किया आयोजित

देहरादून: आर्यन स्कूल ने आज अपने छात्रों के लिए इंटर हाउस मैराथन का आयोजन किया। मैराथन चनरोटी के सामुदायिक केंद्र से शुरू होकर सिनौला गांव से होते हुए वापस आर्यन स्कूल में संपन्न हुई। प्रिंसिपल बी. दासगुप्ता और वाईस प्रिंसिपल गगन सिंह चंडोक ने मैराथन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। रिग, सामा, अथर्वा और यजुर सहित सभी चार स्कूल हाउस ने मैराथन में भाग लिया। मैराथन को लड़के और लड़कियों दोनों के लिए जूनियर और सीनियर श्रेणियों में विभाजित किया गया था।

जूनियर बॉयज कैटेगरी में रिग हाउस के राजवीर सूद ने पहला स्थान हासिल किया, सामा हाउस के आरव दीक्षित ने दूसरा स्थान हासिल किया और अथर्वा हाउस के आयुष्मान कपूर ने तीसरा स्थान हासिल किया। जूनियर गर्ल्स में रिग हाउस की श्रद्धा नेगी ने पहला स्थान हासिल किया, अथर्वा हाउस की मनस्वी खत्री ने दूसरा स्थान हासिल किया और सामा हाउस की इष्टशा चौहान ने तीसरा स्थान हासिल किया। सीनियर बॉयज कैटेगरी में अथर्वा हाउस के आयुष वर्मा ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि सामा हाउस के अंश पटेल और रिग हाउस के दिव्यांशु यादव क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

सीनियर गर्ल्स कैटेगरी में रिग हाउस की चांदनी कुमारी ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि यजुर हाउस की अनन्या कुमारी और सामा हाउस की आयशा अंसारी क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं। इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए प्रिंसिपल बी. दासगुप्ता ने कहा, “मैराथन सिर्फ़ शारीरिक सहनशक्ति की ही परीक्षा नहीं थी, बल्कि मानसिक शक्ति की भी परीक्षा थी। हमारे छात्रों का उत्साह और समर्पण देखना प्रेरणादायक था, जिन्होंने मैराथन में भाग लेकर अद्भुत खेल भावना का प्रदर्शन किया। इस तरह के आयोजन छात्रों के बीच सौहार्द बनाने में मदद करते हैं और साथ ही स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देते हैं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.