Fastest news from Uttarakhand

तुलाज़ इंस्टीट्यूट में आयोजित हुई डॉ. जी.जी. गर्ग एथलेटिक्स मीट 2024

देहरादून: तुलाज़ इंस्टीट्यूट ने कॉलेज परिसर में डॉ. जी.जी. गर्ग एथलीट मीट 2024 की मेजबानी करी। दो दिवसीय कार्यक्रम में छात्रों के बीच अद्भुत एथलेटिक प्रतिभा और खेल कौशल का प्रदर्शन देखा गया। मीट के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अंतर्राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी अनवर खान मौजूद रहे, साथ ही तुलाज़ ग्रुप के वाइस चेयरमैन रौनक जैन, प्रौद्योगिकी के उपाध्यक्ष डॉ. राघव गर्ग, निदेशक डॉ. संदीप विजय, अकादमिक डीन डॉ. निशांत सक्सेना और रजिस्ट्रार डॉ. विजय उपाध्याय जैसे सम्मानित गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम के लिए इंस्टिट्यूट के 200 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों ने पंजीकरण कराया और एथलेटिक्स के प्रति अपने जुनून का प्रदर्शन किया। पहले दिन 100 मीटर और 200 मीटर दौड़, शॉट पुट, भाला फेंक और डिस्कस थ्रो में रोमांचक प्रतियोगिताएं हुईं, जिसमें एथलीटों ने प्रभावशाली कौशल और प्रतिस्पर्धी भावना का प्रदर्शन किया। डॉ. जी.जी. गर्ग एथलीट मीट का उद्देश्य प्रतिभागियों के बीच खेल भावना, एकता और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देना है।

यह कार्यक्रम छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने, टीम वर्क बनाने और शारीरिक व मानसिक सहनशक्ति विकसित करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। इस अवसर पर बोलते हुए, तुलाज़ इंस्टिट्यूट के निदेशक, डॉ. संदीप विजय ने कहा, “हम अपने छात्रों के बीच प्रतिस्पर्धा और सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने वाले इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम की मेजबानी करके बेहद प्रसन्न हैं। हम आने वाले दिनों में और अधिक रोमांचक प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।” एथलीट मीट का समापन विजेताओं और प्रतिभागियों को सम्मानित करने वाले समारोह के साथ हुआ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.