Fastest news from Uttarakhand

मिआ बाय तनिष्क ने मॉल ऑफ देहरादून में खोला अपना एक्सक्लूसिव स्टोर

देहरादून। हरिद्वार रोड पर स्थित मॉल ऑफ देहरादून के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित यह शानदार मिआ बाय तनिष्क स्टोर मिआ की रिटेल यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो कि सुलभ और व्यक्तिगत शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के प्रति इसके समर्पण को दर्शाता है। इस स्टोर का उद्घाटन मिस रेवती कान्त, सीनियर वीपी और चीफ डिज़ाइन ऑफिसर, टाइटन कंपनी लिमिटेड और मिस श्यामला रामनानन, बिजनेस हेड-मिआ बाय तनिष्क द्वारा किया गया, साथ ही व्यापार सहयोगी मिस कीटा रावत भी मौजूद थीं। नए स्टोर के लॉन्च का जश्न मनाएं और 30 अगस्त 2024 तक 20 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठाएं।

यह स्टोर कुल 550 वर्ग फीट में फैला हुआ है, जिसमें ट्रेंडी और समकालीन 14केटी और 18केटी ज्वेलरी डिज़ाइन की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। इसमें मिआ के कुछ सबसे सुरुचिपूर्ण ज्वेलरी पीसेज़, जीवंत रंगीन पत्थरों, चमकदार सोने, दमकते हीरे और चमकदार चांदी के साथ प्रदर्शित किए गए हैं। स्टोर में कान की बालियां, स्टड्स, अंगूठियां, ब्रेसलेट्स, कान के कफ्स, पेंडेंट्स, नेकवियर और मंगलसूत्रों की विस्तृत किस्में उपलब्ध हैं जो विविध उपभोक्ता प्राथमिकताओं को पूरा करती हैं।

मिआ बाय तनिष्क की फैशनेबल और अनूठी कलेक्शंस के लिए जाना जाता है, जिसमें कुछ शानदार डिज़ाइन न्यूनतम और स्टाइलिश टच के साथ बनाए गए हैं। मिआ स्टोर में गर्म और दोस्ताना स्टाफ होता है, जो आपको बेहतरीन सेवा देने के लिए प्रशिक्षित है। स्टोर में मिआ की ‘ग्लो विद फ्लो’ कलेक्शन प्रदर्शित की गई है, जो आशीर्वाद की अनंत धारा और अनगिनत संभावनाओं को श्रद्धांजलि अर्पित करती है। यह कलेक्शन जीवन की अपार संभावनाओं और अनंत चमक का उत्सव मनाती है।

‘लवस्ट्रक’ कलेक्शन, जिसमें एक अनोखा दिल के आकार का सोलिटेयर शामिल है, को बेहतरीन प्राकृतिक हीरों से तैयार किया गया है और यह आपके साथ की यात्रा में अविस्मरणीय मील के पत्थरों का चमकदार प्रतीक है। उनकी ‘क्यूपिड एडिट’ अपने हल्के डिज़ाइन के साथ आपको प्रेम में पड़ने पर मजबूर कर देगी और नवीनतम ‘ऑरम’ कलेक्शन 18 कैरेट इंटरनेशनल और आधुनिक सोने की ज्वेलरी की एक श्रेणी को प्रदर्शित करती है, जो एक बयान बनाती है। उद्घाटन के अवसर पर, मिस रेवती कान्त, सीनियर वीपी और चीफ डिज़ाइन ऑफिसर, टाइटन कंपनी लिमिटेड और मिस श्यामला रामनानन, बिजनेस हेड – मिआ बाय तनिष्क ने कहा कि मिआ बाय तनिष्क में, हम अपने ग्राहकों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं,

और इसलिए हम आपके पास अंतरराष्ट्रीय ज्वेलरी ट्रेंड्स लेकर आते हैं। देहरादून में हमारा तीसरा एक्सक्लूसिव स्टोर इस प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो एक ऐसा स्वागतयोग्य स्थान प्रदान करता है जहां हर कोई अपनी व्यक्तिगत शैली और कहानी से मेल खाने वाली ज्वेलरी पा सकता है। हम केवल खूबसूरत डिज़ाइन नहीं, बल्कि महत्वपूर्ण अनुभव भी बनाने में विश्वास करते हैंकृचाहे वह विशेष पल के लिए परफेक्ट पीस चुनने में मदद हो या आपके रोजमर्रा के जीवन में थोड़ी और चमक जोड़ना हो।

हमारा लक्ष्य है कि फाइन ज्वेलरी को सुलभ, आनंददायक और व्यक्तिगत बनाना है, और हम देहरादून की जीवंत समुदाय के साथ इस वादे को आगे बढ़ाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम आपको मॉल ऑफ देहरादून में हमारे नए स्टोर में आने और उन ज्वेलरी पीसेज़ को खोजने का निमंत्रण देते हैं जो आपके भीतर के सितारे का जश्न मनाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.