Fastest news from Uttarakhand

हरदा के आरोप सनसनी फैलाने की कोशिश, निष्पक्षता से ही रही है कार्यवाही : जोशी

इधर उधर की बात नहीं, सीधा बताएं गौहत्यारों के पक्ष में क्यों खड़ी है कांग्रेस : भाजपा

देहरादून। भाजपा ने रानीखेत विधायक के भाई को लेकर हरदा के आरोपों को राजनैतिक लाभ के लिए सनसनी फैलाने कोशिश बताया है। प्रदेश प्रवक्ता श्री सुरेश जोशी ने पलटवार किया कि इस पूरे घटनाक्रम में हुई अब तक हुई कानूनी कार्यवाही, पूरी तरह निष्पक्षता की पुष्टि करती है। वहीं गौकशी को लेकर कांग्रेस की सुविधावादी बयानबाजी पर कटाक्ष किया कि वे इधर उधर की बात न करें, जनता सीधे सीधे जानना चाहती है वे गौहत्यारों के पक्ष में क्यों खड़े हैं।

पूर्व सीएम हरदा के आरोपों को लेकर उन्होंने स्पष्ट किया कि धामी सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था चाक चौबंद है और बिना किसी भेदभाव के आवश्यक कार्यवाहियां हो रही हैं। भारत नेपाल सीमा की जिस घटना की बात वे कर रहे हैं वह भी इसी सच्चाई को तस्दीक करती है। वहां यदि कुछ भी गलत पाया गया तो मौके पर उचित कानूनी कार्यवाही हुई है और किसी को कोई भी विशेष तरजीह नहीं दी गई है कांग्रेस की सरकारों की तरह।

उन्होंने हरदा के माओवाद वाले बयान को गैरजिम्मेदाराना बताते हुए कहा, बिना तथ्यों के सिर्फ सनसनी पैदा करने के लिए बड़े नेताओं का ऐसे आरोप लगाना उचित नहीं है। हमारी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर पूरी पारदर्शिता और कड़ाई से काम कर रही है। जब भी कोई घटनाक्रम सामने आता है, उसपर तत्काल कार्यवाही की जाती है। इस मसले पर भी कानून अपना काम कर रहा है। लिहाजा प्रत्येक मुद्दे को राजनैतिक लाभ लेने के उद्देश्य से बयानबाजी करने से सभी को बचना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.