Fastest news from Uttarakhand

भवाली में युवाओं द्वारा आयोजित नशा जन-जागरुकता कार्यक्रम सफलतापूर्वक सम्पन्न

नैनीताल: भवाली शहर में एक दिवसीय नशा जन-जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में शहर के विभिन्न विद्यालयों के अध्यापक, छात्र-छात्राए पुलिस प्रशासन, और शहर के वरिष्ठ समाजसेवियों ने हिस्सा लिया और युवाओं को नशे के दुष्प्रभावों के प्रति जागरूक किया। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य युवाओं को नशे की लत से दूर रखने और स्वस्थ जीवन की दिशा में प्रेरित करना था।

इसमें विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार प्रस्तुत किए और नशे के दुष्परिणामों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। पुलिस प्रशासन ने नशे से संबंधित कानूनी पहलुओं और सुरक्षा उपायों पर प्रकाश डाला, जबकि समाजसेवियों ने सामाजिक जिम्मेदारी और सहयोग के महत्व को रेखांकित किया। इस आयोजन में शहर के सभी वर्ग नशा मुक्ति के लिए प्रतिबद्ध दिखे।

आयोजन मे जीबी पंत इण्टर कॉलेज, जीजीआईसी, डीवीटो, यू ए पब्लिक स्कूल, महर्षी विद्या मंदिर, सरस्वती शीशू मंदिर आदि विद्यालयों के छात्रो ने प्रतिभाग किया, आयोजकों ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी भागीदारों की भूमिका की सराहना की और भविष्य में ऐसे और कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बनाई है। कार्यक्रम के अंत में, सभी उपस्थित लोगों ने मिलकर नशा मुक्ति की दिशा में सहयोग और सक्रिय भागीदारी की शपथ ली।

इस दौरान कोतवाल डी एस वर्मा, ईओ संजय कुमार, व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेश पांडेय, समाजसेवी खष्टी बिष्ट, सुनिता शाही, पूर्व चेयरमैन दयाल आर्या, किशन अधिकारी, दर्शन नेगी,प्रकाश आर्या, जगदीश नेगी, भगत सिंह नेगी, पवन रावत, कबीर शाह, प्रदीप आर्या, नितेंन्दर बिष्ट, मंयक बिष्ट, शीलू, आयुष, संदीप, राहुल, मनोज, आदि मौजूद रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.