Fastest news from Uttarakhand

SHO मनेरी ने ली पुलिस बल व ग्राम प्रहारियों की मीटिंग

उत्तरकाशी: पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी महोदय के दिशानिर्देशन में आज 11.08.2024 को प्रभारी निरीक्षक मनेरी मनोज असवाल द्वारा कोतवाली मनेरी पर ग्राम प्रहरियों व पुलिस बल की मीटिंग ली गयी मीटिंग में उनके द्वारा सभी को आगामी स्वतंत्रता दिवस के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

उच्च अधिकारियों द्वारा निर्गत आदेश-निर्देशों का अक्षरशः पालन करने हेतु निर्देशित किया गया। बीट अधिकारियों को उनकी बीटों का विभाजन कर बीट के अंतर्गत ग्राम अपराध रजिस्टर को अध्यावधिक करने हेतु निर्देशित किया।

ग्राम प्रहरियों को ग्राम के अंदर किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि की जानकारी होने पर थाने को समय से सूचित करने, ग्रामीण क्षेत्रों में नशे तथा अवैध गतिविधियों की रोकथाम हेतु जरुरी निर्देश के साथ सभी प्रहरियों को 1 जुलाई 2024 से भारत में लागू नए आपराधिक कानूनों की जानकारी देते हुये अपने क्षेत्र/ग्राम सभा की स्थानीय जनता में प्रचार- प्रसार कर नए कानूनो से अवगत कराने हेतु निर्देशित किया गया है।

बरसात सीजन के मध्यनजर सभी ग्राम प्रहरियों को छातो का वितरण भी किया गया। गोष्ठी में एसएसआई सुखपाल सिंह, उ0नि0 उमेश नेगी, चौकी प्रभारी भटवाड़ी निखिल देव चौधरी सहित अन्य अधकारी एवं कर्म0गण0 मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.