Fastest news from Uttarakhand

संगठित समाज ही कर सकता है, देश और समाज के विकास में योगदान: केसी त्यागी

हरिद्वार (उत्तराखंड): आगमन पर त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति, उत्तराखंड एवं पूर्वांचल उत्थान संस्था के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत और अभिनंदन किया। पीलीभीत हाउस, हरिद्वार में आयोजित सम्मान के दौरान जेडीयू महासचिव ने अपने ओजस्वी विचारों से कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

इस मौके त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति उत्तराखंड के प्रदेश महासचिव प्रिंस त्यागी ने कहा कि केसी त्यागी का उत्तराखण्ड दौरा समाज के लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण और प्रेरणादायक रहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समाज को एकजुट होकर कार्य करने का संदेश दिया है। सभी कार्यकर्ताओं ने उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया है।

वहीं पूर्वांचल उत्थान संस्था के अध्यक्ष सीए आशुतोष पांडेय ने कहा कि भेंटवार्ता के दौरान उन्होंने जेडीयू महासचिव के सी त्यागी से पूर्वांचल समाज के लोगों की समस्याओं से अवगत कराया। जिसमें देहरादून से गोरखपुर व मुजफ्फरपुर के बीच चलने वाली राप्ती गंगा एक्सप्रेस के दैनिक संचालन की मांग भी की।

उन्होंने कहा कि जेडीयू महासचिव नए सभी मांगों पर आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।‌सीए आशुतोष पांडेय ने कहा कि केसी त्यागी जैसे व्यक्तित्व से मुलाकात अविस्मरणीय रही।‌ उनके ओजस्वी विचारों को सुनकर कार्यकर्ताओं में ने उत्साह का संचार हुआ।

उन्होंने समाज के कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान समाज को संगठित और सशक्त बनाने के लिए महत्वपूर्ण मार्गदर्शन दिया। इससे समाज के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा और उत्साह का संचार हुआ है, और उनके नेतृत्व में समाज के उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद की जा रही है।

के सी त्यागी का स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से प्रिंस त्यागी, प्रदेश महासचिव उत्तराखण्ड, शशि कान्त त्यागी, प्रदेश कोषाध्यक्ष उत्तराखण्ड, जयकुमार त्यागी, महानगर अध्यक्ष हरिद्वार, आशुतोष कुमार पांडे (CA), और सन्दीप त्यागी, गगन त्यागी शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.