Fastest news from Uttarakhand

बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ अन्याय को लेकर दोनों व्यापारियों का हल्ला बोल

देहरादून: में एक प्रेस वार्ता कर बांग्लादेश में हिंदुओं के प्रति घोर अन्याय एवम् संगीन अपराध पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया, व्यापारी इस प्रकार के कुकृतय एवं जघन्य अपराध जो की हिंदू समुदाय के प्रति हो रहें उन अपराधों का घोर विरोध करते हैं, इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।

उक्त जानकारी जनरल मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने दी उन्होंने कहा कि हम बांग्लादेश की नई सरकार से मांग करते है की वह अविलंब हिंदू महिलाओं को, लड़कियों को बलात्कारियों से बचाएं एवं समस्त हिंदुओं की जान और माल को अविलंब सुरक्षा देना सुनिश्चित करे।

बांग्लादेश सरकार अन्याइयों को,बलात्कारियों को, दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करें। बांग्लादेश की सरकारी मशीनरी के कर्मचारी जो दंगाइयों का साथ दे रहे हैं उन्हे तत्काल प्रभाव से पद से बर्खास्त करे और उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करे।

इस प्रेस वार्ता के माध्यम से भारत सरकार से आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास करते है कि वह प्रभावी कदम उठाएगी, और बांग्लादेश में रह रहे हमारे हिंदुओं परिवार जो की अत्यंत डर एवम् भय के वातावरण में एक एक पल गुजार रहे हैं उन्हें तत्काल कोई ना कोई ऐसा कदम उठाकर इस तिरस्कार एवं डर से बाहर निकलने का कदम उठाएगी।

बांग्लादेश में जो हाल है ना जाने किस वक्त किसके साथ क्या हो जाय। इस बात को सोच कर भी हम लोग जो बांग्लादेश से इतनी दूर बैठे हैं उन सभी के शरीर में सिहरन हो जाती है, तो वह जो लोग प्रत्यक्ष इस जघन्य अपराधिक त्रासदी को झेल रहे हैं उन पर क्या बीत रही होगी।

भारत सरकार से निवेदन है कि बंगलादेश की सैन्य समर्थित सरकार को स्तिथि ठीक करने की चेतावनी देवें, और उसके बाद भी अगर वहां की सरकार स्तिथि नही संभालती है तो अपने देशवासियों को बचाने के लिए भारत सरकार द्वारा कोई ठोस कदम उठाना अपेक्षित है।

समाज के सभी सदस्यों से आग्रह है कि दिनांक 12/08/24 दिन सोमवार को सभी शांति पूर्ण प्रदर्शन में भाग लेकर बांग्लादेश के हिंदुओं के प्रति संवेदना व्यक्त करें, और वहां हो रहे जघन्य अत्याचारों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें।

शांति मार्च दिनांक 12/08/24 दिन सोमवार को लक्खी बाग पुलिस चौकी से 7.00 बजे सायं शुरू होकर गांधी पार्क पर बंगलादेश की सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास कर व भारत सरकार को ज्ञापन देकर समाप्त किया जायेगा।

विशेष नोट: यह मार्च पूर्ण शांति पूर्वक निकाला जाएगा।

िस्ट्रीब्यूटर्स ऑफ उत्तराखंड, जनरल मर्चेंटस् एसोसिएशन, युवा व्यापारी वेलफेयर एसोसिएशन एवं समस्त हिंदुस्तानी। आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक अग्रवाल, मनोज गोयल, अशोक ठाकुर, राजेश सिंघल, कमलजीत शर्मा, संजीव अग्रवाल प्रवीण वाधवा मुनीश विरमानी, सुरेंद्र गोयल, मुकेश गुप्ता, मुकुल गोयल, अनुज गोयल, अजय गुप्ता, सुधीर अग्रवाल, राजकुमार अरोड़ा, महावीर प्रसाद गुप्ता, धन प्रकाश गोयल, प्रदीप नागलिया, अनिल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.