Fastest news from Uttarakhand

भारत के पहले क्रॉसओवर यूटिलिटी वेहिकल-एमजी विंडसर में मिलेगी सेगमेंट की पहली एयरो-लाउंज सीट

देहरादून। भारत में जल्द लॉन्च होने वाले क्रॉसओवर यूटिलिटी व्हीकल (crossover utility vehicle) (सीयूवी) – एमजी विंडसर में इस सेगमेंट की पहली एयरो-लाउंज सीटें दी जा रही हैं। ये खास सीटें लग्जरी और कंफर्ट का बेजोड़ मिश्रण हैं, जो इसमें बैठने वालों को बेहतरीन सफर अहसास देंगी। एमजी विंडसर की सबसे खास खूबी इसकी 135 डिग्री तक रिक्लाइन होने वाली एयरो-लाउंज सीटें हैं। इन सीटों को लग्जरी और सुकून का अहसास कराने के लिए बेहद खास तरीके से डिजाइन किया गया है। इसका रिक्लाइन एंगल बहुत ही सावधानी के साथ तैयार किया गया है।

यह सुनिश्चित करता है कि यात्री शहर की छोटी सी ड्राइव पर निकले हों या फिर लॉन्ग ड्राइव पर, वे पूरी स्टाइल और सुकून के साथ सफर कर सकें। विंडसर कैसल के भव्य आकार से प्रेरित, इस इंटेलिजेंट सीयूवी में एक बड़े आकार का केबिन दिया गया है। इस कार के केबिन को एर्गाेनॉमिक्स और सूबसूरती के साथ डिज़ाइन किया गया है। इसकी खूबसूरती आपको शांति और समृद्धि का अहसास कराती है। यह इंटेलिजेंट सीयूवी शानदार वास्तुशिल्प और शाही विरासत के प्रतीक – विंडसर कैसल से प्रेरित है।

एतिहासिक कैसल की तरह दिखने वाली एमजी विंडसर शिल्प, खूबसूरती और राजसी गौरव को पेश करेगी। दुनिया के इस सबसे विशाल कैसल के एक-एक हिस्से को बहुत ही खूबसूरती के साथ तैयार किया गया है। एमजी विंडसर भी ऐसी ही है। इस कार के हर पहलू ठीक वैसी ही खूबसूरती और लग्जरी के साथ तैयार किया गया है,जिसके लिए विंडसर कैसल दुनिया भर में जाना जाता है। भारत में सड़कों का नेटवर्क जितनी तेजी से बढ़ रहा है, उसे देखते हुए देश में सीयूवी की ज़रूरत भी लगातार बढ़ती जा रही है।

सीयूवीएस में एयरोडायनामिक डिज़ाइन और विशाल इंटीरियर का बेजोड़ संगम देखने को मिलता है। इसकी यही खूबियां इसे बड़े शहरों की व्यस्त सड़कों और छोटे शहरों के तंग रास्तों पर चलने के लिए एक बेहतरीन कार बनाती हैं। इसकी वर्सेटेलिटी और अडेप्टेबिलिटी, सीयूवी को एक शानदार कार बनाती हैं। चाहे आप रोजाना का सफर कर रहे हों या फिर वीकेंड पर छुट्टियां मनाने के लिए घूमने फिरने निकलें हों, यह आपको हर वक्त सुकून और आराम देती है। सीयूवी का बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस गड्ढों, स्पीड ब्रेकेर और उबड़ खाबड़ रास्तों पर आपको एक स्मूथ और आरामदायक ड्राइव का अनुभव देता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.