Fastest news from Uttarakhand

प्रस्तावित कारिडोर को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी, कनखल में निकाली जनजागरण यात्रा

हरिद्वार। कॉरिडोर हटाओ हरिद्वार बचाओ जन जागरण यात्रा के तहत पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज श्री दक्ष मंदिर कनखल से यात्रा का शुभारम्भ कर चौक बाजार, बंगाली मोड़, रविदास बस्ती, वाल्मीकि बस्ती, कनखल थाना, चौक बाजार पर संपन्न हुई। इस अवसर पर बोलते हुए पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल ने कहा कि नगर विधायक झूठ बोल रहे है कि शहर में कोई तोड़फोड़ नहीं होंगी, लेकिन वह कितना भी विरोध कांग्रेस का करवा लें, कांग्रेस जनहित में जनता के बीच रहेगी और कॉरिडोर के खिलाफ संघर्ष और व्यापारियों को खड़ा होने की अपील करती रहेगी।

पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका हरिद्वार प्रदीप चौधरी ने कहा कि बीजेपी और मोदी दोनों देश के लिए परेशानी का सबब बन चुके है तथा आज देश इनकी नीतियों से परेशान हो चूकी है गरीबो और आमजन का उत्पीड़न करना इनकी दिनचर्या में शामिल हो गया है। प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर ने कहा कि यदि विधायक सच बोल रहे है कि कॉरिडोर पर उनकी निर्णायक बात मुख्यमंत्री से हो गई और कॉरिडोर अब गंगा पार बनेगा तो इसके लिए प्रेस के माध्यम से जनता को खुद आकर बताये तथा बताये वर्तमान में स्थगित किया है तो भविष्य में भी यह कार्य नहीं होगा।

पूर्व अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी डरा सहमा है और समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें, व्यापारी नेताओ को आगे आना पड़ेगा अन्यथा लोगो के दुकाने और घर दोनों पर बुलडोजर निश्चित चलेगा। पूर्व राज्यमंत्री रकित वालिया ने कहा कि मुस्लिमों को गलियां देते और दिलवाते मोदी ने हिन्दुओं का उत्पीड़न और उजाड़ना शुरू कर दिया है। वालिया ने कहा कि यह पहली सरकार है जो हिन्दुओं का उत्पीड़न कर रही है। पूर्व सचिब विभाष मिश्रा ने कहा कि ओरंगजेब के बाद हिन्दुओं पर झूठे विकास के नाम पर अत्याचार करने का काम मोदी कर रहे है हिन्दुओं पर यह अत्याचार पुरे देश में विकास और टैक्स के नाम पर किया जा रहा है।

महिला कांग्रेस महासचिव विमला पांडे व महानगर अध्यक्ष लता जोशी ने कहा कि सबसे अधिक सनातन धर्म का पालन महिलाये करती है और आज की सत्ता सनातन परिवारों के घर और व्यापार उजाड़ने में लगी है, महिलाये अब बीजेपी विरोधी होती जा रही है। पूर्व सभासद अशोक शर्मा ने कहा मोदी हर तीर्थ स्थलों की पौराणिकता समाप्त करने में लगे है शर्मा ने कहा कि जिनका जीवन मोदी सरकार उजाड़ने में लगी है वह आमजन लोग है, जबकि फायदा अमीरों को दे रही है। स्मार्ट सिटी बनाने के बजाय पुराने शहरों को तोड़ने का काम यह सरकार कर रही है।

प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा व युवा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष विशाल प्रधान ने कहा कि युवाओं को अब बीजेपी और मोदी की नीतियाँ समझ आ रही है और वह समझ रहे है कि इनकी नीतियाँ ना देशहित में है ना समाज हित में। किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुंदर मनवाल, विनोद कश्यप, ब्लॉक अध्यक्ष कनखल जतिन हांडा, पूर्व अध्यक्ष शुभम अग्रवाल, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष इरशाद अली, महानगर महासचिव सपना सिंह, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सागर बेनीवाल, दीपक गोनियाल, हिमांशू, हरीश अरोड़ा, दीपक कोरी, हरद्वारी लाल, बृजमोहन बर्थवाल, एसएसी विभाग के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह, सतेंद्र वशिष्ठ, वरिष्ठ नेता वीरेंद्र भारद्वाज, महेंद्र गुप्ता, जगदीश , ओबीसी के विधानसभा अध्यक्ष अंकुर सैनी, किसान कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष सोनू लाला सहित अनेकों लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.