Fastest news from Uttarakhand

रीजेंसी सेरामिक्स ने प्रकृति और पुनर्जागरण कला से प्रेरित नई ब्रांड पहचान का अनावरण किया

देहरादून: रीजेंसी सेरामिक्स – एक विरासत सिरेमिक निर्माण कंपनी ने अपने भौतिक परिसंपत्तियों जैसे उत्पादों, डीलरशिप और अन्य ग्राहक टचपॉइंट्स में अपनी नई कॉर्पोरेट पहचान के कार्यान्वयन की घोषणा की है। एक रणनीतिक रीब्रांडिंग पहल में, कंपनी ग्राहक इंटरफ़ेस और डीलर ब्रांडिंग जैसे कंपनी के सभी टचपॉइंट्स में संचार और इमेजरी में एकरूपता सुनिश्चित कर रही है। नया रीजेंसी लोगो टाइल बिछाने के दौरान चिपकने वाली परत पर ट्रॉवेल द्वारा छोड़े गए खांचे जैसे निशानों से प्रेरित है। लोगो पैनटोन के कलर ऑफ द ईयर 2023 – विवा मैजेंटा से प्रेरित है।

यह शेड लाल परिवार से उतरते हुए प्रकृति में निहित है और ताकत के एक नए संकेत को व्यक्त करता है। कंपनी के मुख्य मूल्य – डिजाइन, नवाचार, कल्पना और स्थिरता ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण उत्पाद प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाएंगे। नए उभरते भारत के दृष्टिकोण के साथ, रीजेंसी सेरामिक्स ने व्यवसाय के लिए एक ऐसा दृष्टिकोण अपनाया है जो कला, डिजाइन और शैली में एक नए पुनर्जागरण को स्वीकार करता है। रीब्रांडिंग एक परिवर्तन को दर्शाता है जो एक दशक के अंतराल के बाद ब्रांड के मजबूत पुनरुद्धार पर जोर देता है।

कंपनी के दृष्टिकोण के अनुरूप, नवीनीकृत ब्रांड पहचान प्रकृति, कला, आंदोलन और वैश्विक डिजाइन अभिव्यक्तियों से प्रेरित है, जो सभी रीजेंसी की ‘प्राकृतिक टाइलों’ में परिलक्षित होती हैं। डिजाइन, स्त्रीत्व और अंतिम उपभोक्ता को केंद्र में रखते हुए, ब्रांड टाइल खरीदने के निर्णयों में महिलाओं को शामिल करने के लिए गहराई से प्रतिबद्ध है, जिसमें डिजाइन, रंग और प्रकृति को मुख्य आकर्षण के रूप में महत्व दिया गया है। प्राकृतिक टाइलें मिट्टी, तालक, रेत, फेल्डस्पार, डोलोमाइट, कैल्साइट और पानी जैसी सामग्रियों से बनाई गई हैं, जो ब्रांड को उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाती हैं।

एंटीमाइक्रोबियल टाइलें और कूल रूफ टाइलें जैसे उत्पाद नवाचार और प्रौद्योगिकी द्वारा संचालित हैं। ब्रांड की छवि ब्रांड के कोलेटरल और मार्केटिंग परिसंपत्तियों में परिलक्षित पुनर्जागरण चित्रों से प्रेरणा लेती है। “हम मानते हैं कि आज के प्रतिस्पर्धी कारोबारी माहौल में सफलता के लिए एक मजबूत कॉर्पोरेट ब्रांड महत्वपूर्ण है। नया ब्रांड आर्किटेक्चर कॉर्पोरेट उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है, जो हमारे हितधारकों के बीच बढ़े हुए विश्वास और मान्यता के लिए मंच तैयार करता है। रीजेंसी के उत्पादों की नई रेंज के लॉन्च के लिए सभी ग्राहक टचपॉइंट समय पर नई ब्रांड पहचान के साथ तैयार होंगे।”

रीजेंसी की यनम में स्थित आधुनिक विनिर्माण सुविधा में अत्याधुनिक उपकरण होंगे, जो यह सुनिश्चित करेंगे कि टाइलें कंपनी के विजन के अनुरूप गुणवत्ता, विश्वसनीयता और डिजाइन के लिए बेंचमार्क मानकों को पूरा करें। कंपनी की ताकत नवाचार पर इसके मजबूत फोकस में निहित है। रीजेंसी भारतीय बाजार में 400 मिमी x 400 मिमी और 600 मिमी x 600 मिमी सुधारित टाइलें पेश करने वाली पहली कंपनी थी। इसके अतिरिक्त, इसने रिलायंस इंडस्ट्रीज, ताज, आईटीसी और पेप्सिको जैसी प्रमुख कंपनियों के साथ औद्योगिक उपस्थिति स्थापित की है।

साल दर साल नए उत्पाद देने की इस प्रतिबद्धता ने रीजेंसी को सबसे अधिक मांग वाले ब्रांडों में से एक बना दिया है। तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, ओडिशा, तमिलनाडु, पांडिचेरी, कर्नाटक और केरल राज्यों में कंपनी का विस्तार स्थिरता के प्रति इसकी प्रतिबद्धता के अनुरूप है। इस प्रयास में, कंपनी पानी आधारित स्याही के साथ भी प्रयोग कर रही है, जो कार्बनिक विलायक के उपयोग को खत्म करती है, जिससे स्याही के कार्बन पदचिह्न और विषाक्तता के स्तर में कमी आती है। रीजेंसी के उत्पाद पोर्टफोलियो में ग्लेज्ड विट्रिफाइड टाइलें, पॉलिश्ड विट्रिफाइड टाइलें, वॉल टाइलें, पार्किंग टाइलें और अस्पतालों और क्लीनिकों के लिए विशेष टाइलें शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.