Fastest news from Uttarakhand

समस्याओं के समाधान को अगस्त तक का समय : समिति

पौड़ी : पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक नमन चंदोला ने बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी पौड़ी से मुलाकात कर जनसमस्याओं के समाधान न होने पर नाराजगी जताते हुए अगस्त तक समस्याओं का समाधान करने की चेतावनी दी। चंदोला ने कहा कि लंबे समय से की जा रही मांगों का समाधान न होना कहीं न कहीं प्रशासन की लापरवाही को दर्शाता है अगर जनसमस्याओं का समाधान प्रशासन नहीं कर सकता तो इससे बड़ा दुर्भाग्य पौड़ी का और क्या हो सकता है।

वहीं शिल्पकार कल्याण समिति के कार्यकारी अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि अगर जनसमस्याओं का समाधान नहीं होता तो समिति पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के साथ मिलकर आंदोलन के लिए तैयार है। पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति ने जिला प्रशासन को समस्याओं के समाधान को लेकर अगस्त तक का समय देते हुए कहा कि सितंबर से उग्र आंदोलन किया जाएगा और जिला प्रशासन से कोई वार्ता नहीं की जाएगी।

समिति के संयोजक ने कहा कि जिलाधिकारी का जवाब संतोषजनक नहीं है वे अपनी जिम्मेदारियों से पीछे हट रहे हैं जिलाधिकारी को अपनी जिम्मेदारी हर हाल में निभानी ही होगी कहा कि अगर समस्याओं का समाधान अगस्त माह तक नहीं होता तो सितंबर से दुबारा आंदोलन शुरू किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.