Fastest news from Uttarakhand

रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च किया अपना प्रीमियम आधुनिक रोडस्टर रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450

देहरादून। रॉयल एनफील्ड ने अपना प्रीमियम आधुनिक रोडस्टर – रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 लॉन्च किया, जो रोडस्टर्स और सड़कों को हमेशा के लिए बदल देगा यह मोटरसाइकिल विश्व को एहसास कराएगी कि रोडस्टर वास्तव में क्या होते हैं गतिशील, इंट्यूटिव और अपने पूरे पॉवर बैंड का उपयोग करने के लिए उत्सुक। रॉ, रिस्पॉन्सिव और विसरल राइडिंग अनुभव के लिए बनाई गई गरिल्ला 450 एक शक्तिशाली, बहुउपयोगी और उन्नत मोटरसाइकिल है जो चाहे वीक-डे का ट्रैफिक जाम हो, या संडे को घुमावदार सड़कों पर जोशीली राइडिंग, या फिर लंबी सड़कों पर दूर की यात्रा, हर मामले में प्योर और प्राइमल फन प्रदान करती है।

गुरिल्ला 450 के बारे में आयशर मोटर्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर, सिद्धार्थ लाल ने कहा कि गरिल्ला 450 हमारे नजरिए का आधुनिक रोडस्टर्स है और इसका विकास जिस तरह हुआ उससे हमें बहुत खुशी मिली इस मोटरसाइकिल की मशीन कैरेक्टरफ़ुल अत्यधिक उन्नत है यह परफॉर्मेंस, बहुमुखी गुण और आत्मविश्वास बढ़ाने वाली हैंडलिंग प्रदान करती है इसे उसी प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया गया है जिस पर हिमालयन बनी है। लेकिन इसे रोडस्टर की परफॉर्मेंस के लिए ट्यून किया गया है इसलिए इसकी राइडिंग सबसे अलग और रोमांचक है गरिल्ला वही है जो हमेशा से रोडस्टर होते हैं।

यह सुपर रिस्पॉन्सिव है और इसे दैनिक गति पर चलाने का अनुभव बहुत अच्छा है और उतना ही आनंददायक इसे पूरी गति पर चलाना है। इसके इंजन, चेसिस, राइडिंग पोजिशन और बेहतरीन हैंडलिंग, इन सभी खूबियों के मिलने से एक बेहतरीन मोटरसाइकिल बनकर तैयार हुई है। इस नई मोटरसाइकिल के बारे रॉयल एनफील्ड के सीईओ, बी गोविंदराजन ने कहा कि गुरिल्ला 450 एक खूबसूरत और गेम चेंजिंग रोडस्टर है जब हमने शेरपा 450 प्लेटफॉर्म शुरू किया था, तब हमने एक एडवेंचर टूर और एक बेहतरीन रोडस्टर की कल्पना की थी, जो एक खास रॉयल एनफील्ड होगी।

गुरिल्ला 450 वही है यह एक ऐसा रोडस्टर है, जिसमें कैरेक्टर और आत्मविश्वास भरा हुआ है हिमालयन के साथ बनाए गए गुरिल्ला को शहर की राइडिंग और घुमावदार सड़कों पर वीकेंड राइड के लिए ट्यून किया गया है। यह बेहतरीन ऑन-रोड हैंडलिंग प्रदान करती है। सुलभ पॉवर डिलीवरी एवं शानदार चेसिस डायनामिक्स से मोटरसाइकिल का कैरेक्टर उभरता है, तथा शानदार प्रदर्शन, स्थिरता एवं आसान गतिशीलता प्राप्त होती है। इस मोटरसाइकिल को पूरे विश्व में राइड करके इसका परीक्षण करने में काफ़ी अच्छा अनुभव मिला। यह आपके साथ परिपक्व होती है और एक राइडर के रूप में आपका आत्मविश्वास बढ़ाती है।

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 को ज्यादातर लैटिन अमेरिकी बाजारों में रॉयल एनफील्ड जीआरआर 450 नाम भी दिया गया है। यह तीन वैरिएंट एनालॉग, डैश और फ्लैश, एवं पाँच जीवंत रंगों में उपलब्ध होगा। भारत में बुकिंग आज से 2,39,000 रुपये के शुरुआती मूल्य से शुरू हो गई है। इसकी टेस्ट राइड और रिटेल बिक्री 1 अगस्त, 2024 से शुरू होगी। यूरोप में बुकिंग आज से यूके में 4,850 एमएसआरपी और जर्मनी में 5,290 एमएसआरपी के शुरुआती मूल्य में शुरू हो रही है। यूरोप में इसकी रिटेलिंग अगस्त के मध्य से शुरू कर दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.