Fastest news from Uttarakhand

केएफसी रोल्स की नई रेंज के साथ स्नैक एनी टाइम एनी व्हेयर

देहरादून। भूख कहीं भी और कभी भी लग सकती है। ऐसे समय अक्सर समझ में नहीं आता है कि क्या खाया जाए।  इन क्षणों के लिए केएफसी लेकर आया है केएफसी रोल्स की नई रेंज। इन स्वादिष्ट रोल्स को कहीं भी खाओ। आप कहीं भी हों, और चाहे कोई भी समय हो, केएफसी रोल्स के 5 आकर्षक फ्लेवर्स हमेशा आपकी भूख मिटाने के लिए उपलब्ध होंगे। ये फ्लेवर्स हैं थाई स्पाईसी, कोरियन टैंगी, अमेरिकन नैशविल, इंडियन तंदूरी और इंडियन स्पाइसी वेज।

ये नए फ्लेवर केवल 99 रुपये के आकर्षक मूल्य में आ रहे हैं। ग्राहक कोई भी एक नया केएफसी रोल केवल 99 रुपये में खरीद सकते हैं। क्लासिक अमेरिकन नैशविल रोल में क्रंची चिकन फिलेट, ओनियन, स्पाईसी गार्लिक और नैशविल चिली सॉस एक गर्मागर्म कुरकुरे पराठे में लपेटे गए हैं, जबकि थाई स्पाईसी रोल में वेजीज़ के साथ ज्यूसी चिकन है, जिस पर थाई स्रीराचा और डायनामाईट सॉस डाला गया है।

अगर आपको कुछ अलग खाना है, तो कोरियन टैंगी रोल खाकर देखें, जिसमें केएफसी के फिंगर लिकिंग गुड टेस्ट के साथ किमची जैसे कोरियन फ्लेवर डाले गए और हैं इंडियन तंदूरी रोल और इंडियन स्पाईसी वेज रोल। तो अब भूख लगने पर मन में कोई उलझन न रखें और केएफसी रोल्स की नई रेंज का स्वाद लें। इनका ऑर्डर डाईन इन और टेकअवे के लिए सभी केएफसी रेस्टोरेंट पर केएफसी ऐप द्वारा या वेबसाइट द्वारा दिया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.