Fastest news from Uttarakhand

अधिकारियों की लापरवाही से हुआ, श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल को भारी नुकसान: देवदास महाराज

हरिद्वार। श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल के प्रबंधक बाबा देवदास महाराज ने हरिद्वार जिला प्रशासन वन विभाग एवं ग्राम प्रधान पर नहर की सफाई में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा अधिकारियों की लापरवाही के चलते बारिश के पानी से हास्पिटल को भारी नुक़सान हुआ है और वें नुकसान की भारपाई की मांग करते है।

हरिद्वार- नजीबाबाद रोड पर थाना श्यामपुर क्षेत्र के सज्जनपुर पीली गांव में स्थित श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल प्रबंधक बाबा देवदास महाराज ने बताया कि उन्होंने पिछले वर्ष भी जिलाधिकारी, वन विभाग और ग्राम प्रधान को पत्र लिखकर नहर की सफाई कराने की मांग की थी। लेकिन एक वर्ष बीतने के उपरांत भी नहर की सफाई का कार्य नहीं कराया गया। इसके चलते शनिवार को हुई बारिश का पानी हास्पिटल परिसर में भर गया।

इसके चलते निर्माणाधीन दीवार टूट गई है। करीब पांच सौ सीमेंट के कट्टे भींगकर खराब हो गये है। कैंटीन में रखा खाने का समान भी खराब हो गया। विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के चलते एक बार फिर भारी नुक़सान झेलना पड़ रहा है। ऐसे में वें अधिकारियों से मांग करते हैं कि तत्काल नहर की सफाई शुरू कराने की कार्रवाई करें। अभी तो बरसाती सीजन शुरू हुआ है। भविष्य में हालात बद से बद्तर हो जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.