Fastest news from Uttarakhand

लिनेन क्लब ने देहरादून में उत्तराखंड का अपना पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर किया लॉन्च

देहरादून: आदित्य बिड़ला group के प्रतिष्ठित फैशन ब्रांड और भारत के Jane mane लिनेन डेस्टिनेशन में से एक ‘लिनेन क्लब’ ने उत्तराखंड के देहरादून शहर में अपने पहले एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन किया है, जो इसके देशव्यापी विस्तार में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। देहरादून के केंद्र में स्थित यह नवीनतम स्टोर लिनेन के शौकीनों के लिए लिनेन के कपड़े और लिनन के परिधान दोनों का अनुभव करने के लिए सबसे पसंदीदा स्टोर बनने जा रहा है।

देहरादून शोरूम भारत में लिनेन क्लब का 231वां स्टोर है, जो लिनेन क्लब की देश भर में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की रणनीति का हिस्सा है, जिसके तहत लिनेन क्लब देश भर के बाजारों में अपनी पहुंच का विस्तार करेंगे, खासकर उत्तरी भारत में, जहाँ लिनेन के प्रति बढ़ती रुचि को देखते हुए इसकी मांग तेज़ी से बढ़ रही है। त्यौहारी सीजन शुरू होने से ठीक पहले हुआ यह लॉन्च, लिनेन कपड़ों में 3000 से अधिक डिज़ाइनों और पुरुषों के लिए विभिन्न प्रकार के परिधानों के व्यापक संग्रह के साथ ताजगी लेकर आया है।

यह कलेक्शन ऑफिस के लिए फॉर्मल वियर से लेकर कैजुअल वियर और एथनिक वियर तक विभिन्न अवसरों के लिए एकदम उपयुक्त है। शर्ट और ट्राउजर से लेकर शॉर्ट्स, टी-शर्ट, जैकेट, कुर्ते और अन्य कई स्टाइलिश कपड़े देहरादून के लिनेन प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार हैं। आदित्य बिड़ला समूह के डोमेस्टिक टेक्सटाइल्स के सीईओ श्री सत्यकी घोष ने कहा, “हमें देहरादून में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर, लिनेन क्लब खोलकर खुशी हो रही है। हमारे लिनेन कपड़े हमेशा से ही लिनन प्रेमियों के बीच पसंदीदा रहे हैं।

हमें विश्वास है कि देहरादून के प्रकृति प्रेमी लोग निश्चित रूप से लिनेन जैसे प्राकृतिक कपड़े की सुंदरता की सराहना करेंगे, जो कपड़ों और परिधानों दोनों में विशिष्ट शैली और बेहतर आराम के मेल के साथ इतनी व्यापक रेंज में पेश किया गया है।” सत्यकी घोष ने कहा “हमारा लक्ष्य उत्पादों में सुधार, नई कैटेगरीज लांच करने और पर्यावरण के अनुकूल प्रोडक्ट लाकर, लिनेन क्लब को आज के जागरूक उपभोक्ता के लिए सबसे पसंदीदा और विश्वस्त ब्रांड के रूप में विकसित करना है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.