Fastest news from Uttarakhand

अयोध्या में भगवान राम के विराजमान होते ही बदला, भारत का भाग्य : अमित गोयल

गंगा मेटको कंपनी में धूमधाम से मनाया, भगवान राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा समारोह का उत्सव

हरिद्वार। सिडकुल, रोशनाबाद स्थित गंगा मेटको और सुपर इंडस्ट्रीज की ओर से भगवान श्रीराम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा समारोह धूमधाम से मनाया गया।
सोमवार के हजारों लोगों की मौजूदगी में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में बिजनौर से आये कलाकारों ने शानदार प्रस्तुति दी।

बाद में सभी लोगों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर कंपनी के मालिक अमित गोयल ने कहा भगवान राम करोड़ों हिंदूओं की आस्था का केंद्र है। रामलला के मंदिर में विराजमान होने का सपना लोग वर्षों से देखते चले आ रहे थे। हजारों लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दी है।

आज पांच सौ वर्षों का इंतजार पूरा हो गया है। अयोध्या में भगवान राम के विराजमान होने से भारत का भी भाग्य परिवर्तन होगा। देश में लोगों के जीवन में भी बदलाव होगा। प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी ने अपने अथक प्रयासों से असंभव को संभव करते हुए देशवासियों को दीपावली मनाने का अवसर प्रदान किया है।

पूरा देश उनका आभारी है।‌ उन्होंने कहा 22 जनवरी 2024 का दिन इतिहास के सुनहरे पन्नों में दर्ज हो गया है। एक नये यूग की शुरुआत हो चुकी है। मनीष अग्रवाल, नितेश जैन, शुभम अग्रवाल, मनु अग्रवाल, सोमेश गोयल , भावना मनवाल, जितेंद्र कुमार सहित बड़ी संख्या में लोगो ने भजन संध्या का आनंद लिया और साथ में भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.