Fastest news from Uttarakhand

भारत की सबसे अनोखी सुपरहीरो फिल्म हनुमान के जरिए निर्माताओं ने रखी नए सिनेमाई ब्रह्मांड की नींव

देहरादून। परंपराओं से परे सुपरहीरो स्टाइल में प्रवेश करते हुए निर्माता फिल्म हनुमान पर इस प्रकार काम कर रहे हैं कि यह जेन जेड दर्शकों के लिए एक आदर्श फिल्म के रूप में खुद को साबित कर सके। निर्देशक प्रशांत वर्मा का यह जुनूनी प्रोजेक्ट भारत के पहले और सबसे शक्तिशाली सुपरहीरो की कहानी बयाँ करता है, जो देश भर के प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। फिल्म के निर्माताओं के साथ ही प्रशांत वर्मा का लक्ष्य दर्शकों के लिए सिनेमा के अनुभवों में बदलाव लाना है, जो भारतीय धर्मग्रंथों और पौराणिक कथाओं से उन्हें अवगत कराने का माध्यम बने। इस योजना में नए किरदारों की पेशकश करना और युवा पीढ़ी के बीच भारतीय धर्मग्रंथों में रुचि जगाने में मदद करना शामिल है।

फिल्म के कैनवास के पैमाने और इसके दीर्घकालिक दृष्टिकोण के बारे में बात करते हुए, निर्माता आरके दुग्गल कहते हैं, हमारा मानना है कि हनुमान हमारी लाइब्रेरी की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। प्रशांत, सभी निर्माता और हमारी पूरी टीम ने इस प्रोजेक्ट के लिए 2 वर्षों से भी अधिक समय तक काम किया है। मेरी पूरी टीम की भावनाएँ इस फिल्म से गहनता से जुड़ी हुई है, और हम यही उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म और इसका कॉन्सेप्ट दर्शकों को बहुत पसंद आएगा और हमारी मेहनत रंग लाएगी। इसकी परिभाषा सिर्फ एक फिल्म तक ही सीमित नहीं है, यह सुपरहीरो का एक संपूर्ण ब्रह्मांड है, जिसे निर्देशक भारतीय इतिहास के आधार पर निर्मित करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस फिल्म में लम्बे समय तक चर्चा का विषय बनने की क्षमता है, इस पर अपने विचार रखते हुए, आरके दुग्गल कहते हैं, हम टेलीविजन बिज़नेस से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में हमारा कॉन्टेंट उन लोगों की जरूरतों को पूरा करता है, जो परिवार उन्मुख फिल्में देखना पसंद करते हैं। इस बार हम जो कॉन्टेंट बना रहे हैं, वह निश्चित रूप से हमारी आने वाली कई पीढ़ियों को प्रभावित करेगा। मैंने फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ उनकी पिछली फिल्म ज़ोंबी रेड्डी पर भी काम किया है। मैं शुरू से ही जानता हूँ कि वे बहुत ही सक्षम निर्देशक हैं। उनके साथ हमारी कई बड़ी योजनाएँ हैं और हम एक समान दृष्टिकोण साझा करते हैं। आने वाले वर्षों में आप देखेंगे कि वे हमारी इंडस्ट्री के शीर्ष निर्देशकों में से एक होंगे।

आरकेडी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत हनुमान फिल्म के प्रोड्यूसर प्राइम शो एंटरटेनमेंट के निरंजन रेड्डी हैं, साथ ही वेंकट कुमार जेट्टी इस फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.