Fastest news from Uttarakhand

श्रेष्ठ फिनवेस्ट लिमिटेड बोर्ड ने 49 करोड़ रुपये तक के राइट्स इश्यू को मंजूरी दी 

देहरादून:- वित्तीय समाधानों में अग्रणी, श्रेष्ठ फिनवेस्ट लिमिटेड ने घोषणा की है कि उसके बोर्ड ने 2 रुपये के अंकित मूल्य वाले इक्विटी शेयरों को जारी करने और आवंटित करने के माध्यम से धन जुटाने की मंजूरी दे दी है, जिसकी कुल राशि राइट इश्यू के आधार पर, 49 करोड़ रुपये से अधिक नहीं होगी,  ऐसे नियमों और शर्तों पर, जो हमारी कंपनी के निदेशक मंडल द्वारा तय किए जा सकते हैं, कंपनी के योग्य इक्विटी शेयरधारकों के लिए, रिकॉर्ड तिथि पर (बाद में अधिसूचित किया जाएगा),  प्रावधानों के अनुसार, लागू विनियामक, वैधानिक अनुमोदन की प्राप्ति के अधीन।

कंपनी ने वर्तमान117 करोड़ /- रुपये के, 2 रुपये प्रत्येक शेयर के अंकित मूल्य के, 58.50 करोड़ इक्विटी शेयरों में विभाजित अधिकृत शेयर पूंजी को, 167 करोड़ /- रुपये के, 2 रुपये प्रत्येक शेयर के अंकित मूल्य के, 83.50 करोड़ इक्विटी शेयरों में विभाजित अधिकृत शेयर पूंजी में वृद्धि को भी मंजूरी दे दी, और यह भी कि मेमोरेंडम ऑफ एसोसिएशन के खंड V को तदनुसार बदल दिया जाएगा, और उपरोक्त राइट्स इश्यू के लिए विभिन्न मध्यस्थों की नियुक्ति की जाएगी।

श्रेष्ठ फिनवेस्ट लिमिटेड वित्तीय समाधान के क्षेत्र में अग्रणी है, जो व्यक्तियों और व्यवसायों दोनों के लिए व्यापक समाधान पेश करता है। भारतीय वित्तीय परिदृश्य में जो मुख्य रूप से पारंपरिक वित्तपोषण मार्गों पर निर्भर है, श्रेष्ठ फिनवेस्ट विशेषज्ञ संस्थानों की कमी के कारण पैदा होने वाली कठिनाइयों को पहचानता है। कंपनी, संरचित वित्तीय समाधानों की अनुपस्थिति, सीमित कौशल सेट और वित्तीय संस्थानों से अनुरूप पेशकशों को प्रतिबंधित करने वाली नियामक बाधाओं को देखते हुए, अनुकूलित समाधानों को उन्नत और वितरित करने का अवसर समझती है।

कंपनी मजबूत नकदी प्रवाह द्वारा समर्थित संरचित क्रेडिट उत्पादों को प्राथमिकता देती है, और एक सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता वाले थोक ऋण पोर्टफोलियो को सुनिश्चित करती है। थोक ऋण व्यवसाय के भीतर, कंपनी परियोजना वित्तपोषण, मेजेनाइन वित्तपोषण, अधिग्रहण वित्तपोषण, ब्रिज वित्तपोषण, कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं और व्यक्तिगत वित्त सहित विविध क्रेडिट समाधानों की सुविधा प्रदान करती है।

ऋण प्रदान करने के अलावा, श्रेष्ठ फिनवेस्ट स्टॉक और शेयरों में निवेश और व्यापार करता है। ये निवेश रणनीतिक इरादे और व्यापार उद्देश्यों दोनों के साथ किए जाते हैं, जो कंपनी के अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही विशेष उत्पाद की पेशकश हेतु अपने बिजनेस मॉडल को विकसित करने के लक्ष्य के साथ संरेखित होते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.