देहरादून:- अपनी कथा के एक महत्वपूर्ण अध्याय में, बजाजकैपिटल विजयी होकर उभर रहा है, प्रबंधन के तहत परिसंपत्तियों (एयूएम) में पर्याप्त वृद्धि और अपने ग्राहक आधार में असाधारण 35% वृद्धि द्वारा चिह्नित एक परिवर्तनकारी वर्ष का जश्न मना रहा है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि ग्राहक-केंद्रितता, ब्रांड के डीएनए में निहित लोकाचार के प्रति गहरी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।
इस वर्ष बजाजकैपिटल को अपने ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं और आकांक्षाओं के अनुरूप फलते-फूलते देखा गया है। ग्राहक आधार में वृद्धि एक संख्यात्मक उपलब्धि से कहीं अधिक है; यह प्रत्येक व्यक्ति की अनूठी वित्तीय यात्राओं को समझने, सम्मान करने और संबोधित करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।
ग्राहक-केंद्रितता बजाजकैपिटल के लिए केवल एक प्रचलित शब्द नहीं है, बल्कि एक जीवंत वास्तविकता है। यह वृद्धि केवल संख्या के बारे में नहीं है, बल्कि बजाजकैपिटल में ग्राहकों के भरोसे का प्रकटीकरण है। ग्राहकों के वित्तीय लक्ष्यों के साथ रणनीतियों को जोड़कर, कंपनी ने उन्हें आत्मविश्वास और लचीलेपन के साथ अपनी अनूठी यात्राएं करने के लिए सशक्त बनाया।
वित्तीय विकास के टेपेस्ट्री में, बजाजकैपिटल लेनदेन से परे कनेक्शन को बढ़ावा देकर खुद को अलग करता है। विश्वास और आपसी समझ पर आधारित रिश्ते बनाने पर ध्यान एक ऐसा माहौल बनाने में महत्वपूर्ण रहा है जहां ग्राहकों को देखा, सुना और समर्थित महसूस हो।
बजाजकैपिटल न केवल एक वित्तीय इकाई के रूप में बल्कि हर उस व्यक्ति की वित्तीय आकांक्षाओं में भागीदार के रूप में खड़ा है जिसने हमें अपनी यात्रा सौंपी है। एयूएम में उल्लेखनीय वृद्धि और ग्राहक आधार में पर्याप्त वृद्धि केवल एक सफल वर्ष के संकेतक नहीं हैं; वे ग्राहक-केंद्रित लेंस के माध्यम से जीवन को सशक्त बनाने की हमारी चल रही खोज में मील के पत्थर हैं।