Fastest news from Uttarakhand

चमोली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पीपलकोटी के पास एक युवक को एक किलो पांच सौ पांच ग्राम अवैध चरस के साथ धर दबोचा

चमोली ( प्रदीप लखेड़ा ): कोतवाली चमोली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पीपलकोटी के पास एक युवक को एक किलो पांच सौ पांच ग्राम अवैध चरस के साथ धर दबोचा।आरोपित युवक ने अपने बयान में बताया कि वह जंगल में अवैध रूप से चरस की खेती कर उसे बेचता है।

मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में पुलिस अधीक्षक चमोली रेखा यादव ने बताया कि सोमवार को एसओजी और कोतवाली चमोली की ओर से संयुक्त चैकिंग अभियान चलाते हुए मुखबिर की सूचना पर आरोपित 37 वर्षीय गणाई निवासी सचिन पंवार को तेलधाम मन्दिर पीपलकोटी के पास से एक किलो पांच सौ पांच ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।

इसकी अनुमानित कीमत एक लाख 50 हजार रुपये है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया गया की वह जंगल में चोरी छिपे चरस की खेती करता था और इकट्ठा कर के मैदानी क्षेत्रों में कॉलेज के आस पास एवं ट्रक ड्राइवरों को ऊंचे दामों में बेचा करता था।

पकड़े गये आरोपित के खिलाफ चमोली कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये की नगद धनराशि इनाम स्वरूप देने की घोषणा भी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.