Fastest news from Uttarakhand

विकासखंड कर्णप्रयाग की तीन दिवसीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता पुरस्कार वितरण के साथ सम्पन्न हुई

गौचर / चमोली (ललिता प्रसाद लखेड़ा): युवा कल्याण विभाग के सौजन्य से विकासखंड कर्णप्रयाग की यहां क्रीड़ा मैदान में आयोजित तीन दिवसीय खेल महाकुंभ प्रतियोगिता पुरूस्कार वितरण के साथ सम्पन्न हुई।
बतौर मुख्य अतिथि व्यापार मंडल अध्यक्ष गौचर राकेश लिंगवाल ने विजेताओं को प्रमाण पत्र एवं पुरस्कार स्वरूप नगद धनराशि देकर सम्मानित किया।

3000 मीटर बालिका वर्ग की दौड़ में पीजी कालेज कर्णप्रयाग ग्राम निवासी अंगोथ दुवा की छात्रा अनीशा रावत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर भी पीजी कालेज कर्णप्रयाग / गलनाऊ की छात्रा मेघा रही। 5000 मीटर बालक वर्ग की दौड़ में पीजी कालेज कर्णप्रयाग / रावलनगर गौचर का छात्र पवन ने प्रथम, पालिटेक्निक गौचर / किमोली गांव का छात्र अरमान ने द्वितीय व पालिटेक्निक गौचर / रावलनगर का राहुल नेगी तीसरे स्थान पर रहा।

800 मीटर बालक वर्ग की दौड़ में पीजी कालेज कर्णप्रयाग / तोरियाल ने प्रथम, सौरभ पीजी कालेज कर्णप्रयाग / गौचर ने द्वितीय व पीजी कालेज कर्णप्रयाग / रावलनगर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी के बालिका वर्ग की दौड़ में पीजी कालेज कर्णप्रयाग / अंगोथ दुवा की छात्रा अनीशा रावत ने प्रथम, पालिटेक्निक गौचर / बाडव/ अगस्त्यमुनि की अंजली ने द्वितीय व पीजी कालेज कर्णप्रयाग / दुवा की निधि ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

1500 मीटर बालक वर्ग की दौड़ में पीजी कालेज कर्णप्रयाग / तोरियाल का छात्र प्रीतम चौधरी ने प्रथम, जीआईसी गौचर / गौचर का संदीप सिंह ने द्वितीय व पीजी कालेज कर्णप्रयाग / गौचर का छात्र ऋषभ मिंगवाल तृतीय स्थान पर रहा। 100 मीटर बालिका वर्ग की दौड़ में जीजीआईसी गौचर / माठा खरसांई की प्रिया ने प्रथम, पीजी कालेज कर्णप्रयाग / सिरण की अमीशा ने द्वितीय व जीजीआईसी गौचर / बौंला की नविता तृतीय स्थान पर रही।

इसी के बालक वर्ग में पीजी कालेज कर्णप्रयाग / गौचर का वेदांत ने प्रथम, जीआईसी गौचर के संदीप ने द्वितीय व दीपक चौधरी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर बालिका वर्ग की दौड़ में पीजी कालेज कर्णप्रयाग की सानिया ने प्रथम, नेहा शाह ने द्वितीय व अंशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वॉलीबॉल में गौचर विजेता एवं कर्णप्रयाग उप विजेता रहा। गोल फेंक बालक वर्ग में पीजी कालेज कर्णप्रयाग का अनुराग नेगी प्रथम, आयुष बिष्ट द्वितीय व एसजीआरआर कर्णप्रयाग का तन्मय तृतीय स्थान पर रहा। बालिका वर्ग की इस प्रतियोगिता में पीजी कालेज कर्णप्रयाग की गुंजन प्रथम, मेघा द्वितीय व बन्दना तीसरे स्थान पर रही ‌चक्का फेंक बालिका वर्ग में पीजी कालेज की गुंजन ने प्रथम, मेघा ने द्वितीय व निधि तृतीय स्थान पर रही।

इसी के बालक वर्ग में राइका सिमली का वीरेंद्र सिंह ने प्रथम, ऋषभ मिंगवाल ने द्वितीय व जीआईसी लंगासू का धीरज तीसरे स्थान पर रहा। इस मौके पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी संदीप पन्त के साथ प्रतियोगिताओं को संपन्न करने वाले शिक्षक एवं प्रांतीय रक्षक दल के सदस्य भी मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.