Fastest news from Uttarakhand

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड को तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड से 3,640 मिलियन रुपये मूल्य का कॉन्ट्रैक्ट मिला

देहरादून- सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड लार्ज और हेवी स्टील स्ट्रक्चर्स के निर्माण में लगी हुई है और टेलीकॉम, पावर, रेलवे और अन्य सहित विभिन्न प्रकार की इंडस्ट्रीज़ को कस्टमाइज़ स्टील स्ट्रक्चर्स और ईपीसी सॉल्यूशंस प्रदान करती है, इस कंपनी को 3,640 मिलियन रुपये का एक ईपीसी कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त हुआ है।

इंजीनियरिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशंस की फ़ील्ड में एक प्रमुख खिलाड़ी सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड (एसटीईएल) को एक कॉन्ट्रैक्ट जिसका मूल्य 3,640 मिलियन रुपये है, द्वारा सम्मानित किया गया है। यह कॉन्ट्रैक्ट टर्नकी मोड में नुकसान को कम करते हुए कार्य निष्पादन पर आधारित है। यह अनुबंध कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिसमें तमिलनाडु के इरोड जिले में पावर इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के उद्देश्य से व्यापक कार्य शामिल है।

अनुबंध के तहत, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड (एसटीईएल) को फेडर सेग्रीगेशन, हाई वोल्टेज डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम, डबल डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफार्मर को अलग करने और 33 केवी लाइन्स के संवर्द्धन की आपूर्ति, निर्माण और स्थापना का काम सौंपा गया है। उपरोक्त अनुबंध ऑर्डर बुक को और मजबूत करता है और 36 महीनों के भीतर इसके पूरा होने की उम्मीद है, जिससे भारी एबिटा मार्जिन प्राप्त होगा।

ऑर्डर मिलने पर सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड की मैनेजमेंट टीम ने कहा कि: “हमें एक महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जो उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और कटिंग एज इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशंस देने में हमारी क्षमताओं को रेखांकित करती है।

हम डिज़ाइन और इंजीनियरिंग से लेकर मैन्युफैक्चरिंग, टेस्टिंग, सप्लाई, निर्माण और फेडर सेग्रीगेशन के इंस्टॉलेशन, हाई वोल्टेज डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम, डबल डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफार्मर को अलग करने और 33 केवी लाइनों के विस्तार तक प्रोजेक्ट के हर पहलू को संभालेंगे। परियोजना को क्रमिक चरणों में क्रियान्वित किया जाएगा।

इस कॉन्ट्रैक्ट को सुरक्षित करना एकीकृत परियोजनाओं को जीतने के प्रति हमारे अटूट समर्पण को दर्शाता है, जिससे हमारे संचालन के पैमाने का विस्तार होता है और लाभप्रदता बढ़ती है। यह अनुबंध उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और कॉम्प्लेक्स इलेक्ट्रिकल इंफ्रास्ट्रक्चर इनिशिएटिव के लिए एंड-टू-एंड सॉल्यूशंस प्रदान करने की हमारी क्षमता को रेखांकित करता है।

इन अनुबंधों के लिए हमारा सफल निवेदन पूरे क्षेत्र में मज़बूत पावर इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास में एक विश्वसनीय और अभिनव भागीदार के रूप में हमारी स्थिति को और मजबूत ताक़तवर बनाती है। अंत में, हमारे स्टेकहोल्डर्स के लिए सतत विकास सुनिश्चित करते हुए, हमारे मूल्यवान ग्राहकों को उत्कृष्ट इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन सॉल्यूशंस देने के हमारे फंडामेंटल मिशन को पूरा करने में हमारी अटूट प्रतिबद्धता दृढ़ बनी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.