Fastest news from Uttarakhand

सु-काम ने देहरादून में किया #बिजनेस डीलर्स मीट का आयोजन

इस आयोजन में 250 से अधिक डीलरों और डिस्ट्रिब्यूटरों नेसक्रिय रूप से भाग लिया।

देहरादून: भारत के अग्रणी पावर सॉल्यूशन प्रदाता सु-काम पावर सिस्टम्स लिमिटेड ने देहरादून के होटल वाइसराय इन में अपने अधिकृत वितरक, कृष्णा एंटरप्राइजेज के साथ मिलकर एक सफल बिजनेस डीलर्स मीट का आयोजन किया।
इस कार्यक्रम ने इस क्षेत्र मेंकंपनी के 250 से अधिक डीलरों और वितरकों के लिए एक आकर्षक मंच प्रदान किया, जो मजबूत साझेदारी को बढ़ावा देने और क्षेत्र में अपने पदचिह्न का विस्तार करने के लिए सु-काम की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। इस अवसर ने सु-काम की नवीनतम उत्पाद श्रृंखला और भविष्य की योजनाओं पर गहन चर्चा और प्रस्तुतियों के लिए भी मंच प्रदान किया।

इस कार्यक्रम में शिरकत करते हुए, सु-काम पावर सिस्टम्स लिमिटेड के सेल्स हेड, श्री अशोक चौधरी ने कहा, “बिजनेस डीलर्स मीट का महत्व हमारे सम्मानित भागीदारों, कृष्णा एंटरप्राइजेज और व्यापक डीलर नेटवर्क के साथ संबंधों को प्रगाढ़ करने में सहायता की।

इसके अलावा हमारे नवोन्वेषी उत्पादों का अनावरण करने और आगे के रास्ते के बारे में रणनीतिक चर्चा में शामिल होने के लिए एक मूल्यवान मंच के रूप में कार्य किया। सु-काम क्षेत्र में प्रभाव बढ़ाने और हमारे भरोसेमंद बिजली समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ है।”

इस कार्यक्रम में कृष्णा एंटरप्राइजेज के प्रमुख प्रतिनिधियों, श्री अनुज गर्ग और श्री नवीन गोयल ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बिजनेस पार्टनर के रूप में अपने अनुभव और भविष्य के दृष्टिकोण के बारे में जानकारी साझा करते हुए, श्री अनुज गर्ग ने कहा, “बिजनेस डीलर्स मीट में सामने आए आशाजनक अवसरों को स्वीकार करते हुए, हम देहरादून में सु-काम पावर सिस्टम्स के अधिकृत वितरक के रूप में अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं।

सु-काम उत्पादों की मांग में वृद्धि हमारे ग्राहकों को अद्वितीय बिजली समाधान प्रदान करने के प्रति हमारे समर्पण को और बढ़ाती है, जो उनकी असाधारण गुणवत्ता और विश्वसनीयता को दर्शाता है।”

न केवल देहरादून बल्कि पूरे क्षेत्र में सु-काम उत्पादों की मांग लगातार बढ़ रही है। नवीकरणीय ऊर्जा समाधान के क्षेत्र में 35 वर्षों की विशेषज्ञता के साथ, सु-काम पावर सिस्टम्स उद्योग में अग्रणी बना हुआ है। कंपनी का एक व्यापक नेटवर्क है, जिसमें सरकार द्वारा अनुमोदित अनुसंधान और विकास केंद्र, डीलर, वितरक और सेवा केंद्र शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.