Fastest news from Uttarakhand

पावर प्लस रेंज के तहत नया हार्पिक ओरिजिनल फ्रेश लॉन्च

देहरादून : भारत के अग्रणी शौचालय देखभाल ब्रांड हार्पिक ने अपनी पावर प्लस रेंज के तहत अबतक के सबसे अच्छे फॉर्मूलेशन के साथ नया हार्पिक ओरिजनल फ्रेश को लॉन्च किया है, जो केवल पांच मिनट में शौचालय को बेदाग स्वच्छ बना देता है। नया फॉर्मूलेशन लंबे समय तक चलने वाली खुशबू और ताजगी के साथ बेहतर सफाई सुनिश्चित करता है। पावर प्लस रेंज को तीन अतिरिक्त खुशबुओं -स्पार्कलिंग लेमन, रिफ्रेशिंग मरीन और जॉयफुल जैस्मीन में भी उपलब्ध कराया गया है।

नया हार्पिक ओरिजनल फ्रेश उन उपभोक्ताओं की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए विकसित किया गया है, जो चाहते हैं कि उनके टॉयलेट क्लीनर त्वरित, कुशल और बढि़या खुशबू वाले हों। नया हार्पिक ओरिजनल फ्रेश मैलोडोर कंट्रोल टेक्नोलॉजी (MOC)* के साथ आता है, जो शौचालय की अप्रिय गंध को प्रभावी ढंग से दूर करने में अहम भूमिका निभाती है।

सौरभ जैन, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया – हाईजीन, रेकिट ने कहा, “रेकिट में, इनोवेशन हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और हार्पिक लगातार नए और बेहतर समाधान लाकर एक बेहतर उपभोक्ता अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो उपभोक्ता की बढ़ती जरूरतों को पूरा करता है। नया और बेहतर हार्पिक ओरिजनल फ्रेश उस उसके लिए एक गेम-चेंजर है, जो सफाई प्रक्रिया में बहुत अधिक समय खर्च किए बिना एक साफ, स्वच्छ और सुगंधित टॉयलेट की इच्छा रखता है।

अनुपमा रामास्वामी, चीफ़ क्रिएटिव ऑफीसर, हवास वर्ल्डवाइड इंडिया ने कहा, “जब आप पहले से ही देश में नंबर वन खिलाड़ी हैं, तो अब आप क्या कर सकते हैं, लेकिन फिर भी आपके खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण पेश करने का काम दिया जाता है। क्रांतिकारी 5 मिनट में चमकदार सफाई तकनीक और खुशबू”? आप सर्वश्रेष्ठ को चुनौती देते हैं। हमारे मामले में – हमारा मुकाबला स्वयं से है। ‘बेस्ट एवर हार्पिक’ का अबतक का सबसे बड़ा लॉन्च रचनात्मकता और परिभाषा को दोबारा गढ़ने की एक रोमांचक यात्रा रही है।

ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव पर बोलते हुए, अभिनेता और ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार ने कहा, “हार्पिक एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जो हर उस घर के लिए है, जो शौचालय की सफाई की जरूरतों के लिए एक सुविधाजनक, तेज लेकिन प्रभावी समाधान की तलाश में है। मुझे हार्पिक की उस यात्रा का हिस्सा बनने में बेहद खुशी हो रही है, जो उस ब्रांड के साथ मेरे लंबे समय से जुड़ाव के माध्यम से गुजरी है और विकसित हुई है, जो लगातार बदलती उपभोक्ता जरूरतों के आधार पर अपनी पेशकशों को नया रूप देता है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.