Fastest news from Uttarakhand

8 वीं वाहिनी आईटीबीपी गौचर ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत बमोथ में ग्रामीणों को दिलाई शपथ

8 वी वाहिनी, आईटीबीपी गौचर ने विकासखंड पोखरी की ग्राम पंचायत बमोथ में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत ग्रामीणों को शपथ दिलाई गई।

गौचर / चमोली (ललिता प्रसाद लखेड़ा): वाहिनी के सैनानी के कुशल नेतृत्व एवं निर्देशन में वाहिनी के अधिकारियों ने बुधवार को ग्राम पंचायत बमोथ में आकर सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत आयोजित गोष्ठी में इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने ग्रामीणों को भ्रष्टाचार पर जानकारी देते हुये कहा कि हमें अपने कार्यों को करवाने के लिए किसी को रिश्वत नहीं देनी चाहिए। और न ही किसी से लेनी चाहिऐ। भ्रष्टाचार को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन नहीं किया जाना चाहिए।

वरना आगे चलकर यह हमारी आने वाली सन्तानों के लिऐ बड़ी समस्या हो जायेगी। गोष्ठी के दौरान ग्रामीणों को अपने कर्तव्यों व अधिकारों के प्रति सजग रहने की शपथ दिलाई गई।

पंचायत भवन के परिसर में संपन्न हुई गोष्ठी में इन्स्पेक्टर अनिल कुमार ने व्याप्त भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाये जाने की जरूरत पर बल देते हुये कहा कि इसके लिऐ सभी को सजग होना चाहिए। तथा अपने कर्तव्यों व अधिकारों के प्रति जागरूक रहने होगा।

कार्यक्रम में आईटीबीपी के सव इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार, गौतम, भगवती प्रसाद, सतेन्द्र सिंह, सीता राम के अलावा ग्राम प्रधान प्रकाश रावत, पूर्व प्रधान सैनानी प्रसाद चमोली, भागचंद टम्टा, पूर्व वन पंचायत सरपंच राजेन्द्र सिंह ठाकुर, शिक्षक विजय भट्ट, बीर सिंह रावत, सोहन लाल और महिलाएं मौजूद थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.