ओप्पो इंडिया की सेंड इन रिपेयर सेवा का विस्तार 25,000 पिन कोड्स तक हुआ
देहरादून। ओप्पो इंडिया ने अपने सर्विस सेंटर 3.0 के साथ आफ्टर-सेल्स सेवा के क्षेत्र में क्रांति ला दी है। ओपो की पिक-अप और ड्रॉप सेवा के साथ सर्विस सेंटर 3.0 भारत में 25,000 पिन कोड्स तक पहुँच चुका है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत ओप्पो ने सॉफ्टवेयर समस्याओं, स्क्रीन और बैटरी के रिप्लेसमेंट, स्पीकर डैमेज और टचस्क्रीन खराब होने सहित स्मार्टफोन रिपेयर के 80प्रतिशत मामलों के लिए त्वरित 24-घंटे टीएटी की गारंटी देने के लिए अपनी कार्यक्षमता को मजबूत किया है।
सर्विस सेंटर के विस्तार के बारे में ओप्पो इंडिया के सीएमओ, दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा कि हमारा हर काम ग्राहक पर केंद्रित होता है। देश में 25,000 पिन कोड्स तक हमारी स्मार्टफोन रिपेयर पिक-अप एवं ड्रॉप सेवा का विस्तार देश के कोने-कोने में सुगम ग्राहक सेवा प्रदान करने की ओप्पो की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। हम अपने उपयोगकर्ताओं की सुविधा और संतुष्टि का दायरा बढ़ा रहे हैं, ताकि ओप्पो के ग्राहक जहाँ कहीं भी हों, उन्हें ओप्पो का अनुभव आसानी से मिले।
पिछले साल शुरू की गई ओप्पो की कस्टमर सर्विस 3.0 सेवा पहले से ही ग्राहकों को खास डिवाइसेज के लिए एक घंटे में ऑनसाइट रिपेयरिंग, नए उत्पादों का प्रदर्शन, मुफ्त पिक-अप एवं ड्रॉप और रिपेयर के लिए डेबिट क्रेडिट कार्ड द्वारा बैंक ईएमआई के विकल्प जैसे कई फायदे प्रदान करती है। ग्राहक ओप्पो के तकनीशियनों को अपनी आँखों के सामने डिवाइस ठीक करते हुए देख सकते हैं, इसलिए ओप्पो इंडिया की इस सेवा द्वारा पारदर्शी और रियल-टाइम में रिपेयरिंग की सुविधा मिलती है।
ग्राहक ओप्पो इंडिया की वेबसाइट पर जाकर 24 घंटे में सेंड-इन रिपेयर सेवा का लाभ लेने के लिए सेंड-इन रिपेयर फॉर्म जमा करके अपने स्मार्टफोन के लिए मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप की सेवा प्राप्त कर सकते हैंय इस फॉर्म में उन्हें पिक-अप के पते के साथ डिवाइस का आईएमईआई नंबर और अपना पंजीकृत मोबाइल नंबर डालना होता है। यह डिवाइस सर्विस सेंटर में पहुँचते ही ओप्पो इंडिया का 24 घंटे में रिपेयर का टर्न अराउंड टाइम (टीएटी) शुरू हो जाता है।
रिपेयर के अपडेट्स लगातार ग्राहकों को एसएमएस और व्हाट्सएप के माध्यम से मिलते रहते हैं। यदि रिपेयर होने वाली डिवाइस किसी दूर-दराज के इलाके से आई है, तो पिक-अप से लेकर रिपेयर और डिलीवरी तक की प्रक्रिया 5 से 7 दिनों में पूरी हो जाती है। ओप्पो इंडिया के ग्राहक ट्विटर या फेसबुक पर ओप्पो केयर इन से संपर्क करके भी सेंड-इन रिपेयर सेवा का लाभ उठा सकते हैं।
ओप्पो इंडिया ने अपने सर्विस सेंटर्स पर फेस्टिव ऑफर की घोषणा भी की है। यह ऑफर 6 नवंबर से 10 नवंबर तक जारी रहेगा और इसमें डिस्प्ले, मेनबोर्ड, और बैटरी की रिपेयरिंग पर 25प्रतिशत की छूट तथा फोन एक्सेसरीज पर 10प्रतिशत की छूट के साथ फ्री प्रोटेक्टिव कवर, बैक कवर और फोन डिसइन्फेक्शन सर्विस का लाभ मिलेगा।
इसके अलावा, फाइंड एन2 फ्लिप और फाइंड एन3 फ्लिप फोल्डेबल्स के ग्राहकों को ओप्पो इंडिया इंटरनेशनल वॉरंटी राइट्स के साथ प्रीमियम सर्विस, एक एक्सक्लूसिव हेल्पलाइन द्वारा समर्पित सपोर्ट और रिपेयर के लिए बैंक के डेबिटध्क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई की सुविधा भी दे रहा है।