Fastest news from Uttarakhand

इन्वेस्टर सम्मिट को लेकर मुख्यमंत्री धामी का चेन्नई दौरा महज दिखावा

इन्वेस्टर सम्मिट की आड़ में युवा मुख्यमंत्री धामी लंदन ,अबू धाबी, दुबई और चेन्नई में कर रहे सैर सपाटा :- रविंद्र सिंह आनंद ।

देहरादून । आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह आनंद ने एक बयान जारी कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चेन्नई दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इन्वेस्टर सम्मिट केवल और केवल कागजों तक ही सीमित है और इसमें जमीनी तौर पर कोई काम नहीं होने वाला उन्होंने इसे महज दिखावा करार दिया ।

उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री धामी युवा हैं और यदि वह दुबई, लंदन, अबू धाबी और अब चेन्नई का दौरा कर सैर सपाटा करना चाहते हैं तो इसमें हमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन उनकी यात्राओं से कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है और ना ही यह उत्तराखंड के हित में है हां इन्वेस्टर सुमित की आड़ में पुष्कर सिंह धामी यदि सैर पर गए हैं तो इससे उनका मन जरूर बहल सकता है उन्होंने कहा कि सरकार के पास ना तो लैंड बैंक है ना ही इंफ्रास्ट्रक्चर और ना ही रोड उन्होंने कहा इस वक्त प्रदेश में सड़कों का जो हाल है वह किसी से छुपा नहीं है तो ऐसे में पुष्कर सिंह धामी किसको धोखा दे रहे हैं ।

उन्होंने आगे कहा लगता है कि इन्वेस्टर सम्मिट को लेकर केंद्र का प्रेशर मुख्यमंत्री पर अधिक है जिसके चलते वह इस प्रकार के क्रियाकलाप कर रहे हैं उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता के गाढ़े खून पैसे की कमाई को पुष्कर सिंह धामी सैर सपाटे में उड़ा रहे हैं लेकिन इससे उत्तराखंड की जनता और उत्तराखंड को कोई लाभ होने वाला नहीं है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.