Fastest news from Uttarakhand

आगरा से रुद्रनाथ ट्रैकिंग के लिए आए लापता युवक की तलाश के लिए स्थानीय लोगों का दल रवाना

चमोली (प्रदीप लखेड़ा): आगरा से रुद्रनाथ ट्रैकिंग के लिए आए लापता युवक की तलाश के लिए स्थानीय लोगों का दल रवाना हो गया है। स्थानीय लोग पुलिस, एसडीआरएफ, वन विभाग व आपदा प्रबंधन की टीमों की भी मदद लेंगे। दूसरी ओर पुलिस ने बुधवार को भी डाग स्क्वायड और ड्रोन की मदद से युवक की तलाश की लेकिन नतीजा सिफर रहा।

उत्तर प्रदेश का आगरा निवासी युवक श्रेयश 16 अक्तूबर को रुद्रनाथ ट्रैकिंग पर निकला था लेकिन रास्ते में लापता हो गया। उसके अन्य साथी सुखपाल सिंह को फोन पर रास्ता भटकने की सूचना दी थी तब से उसका फोन भी नहीं लग रहा है। दोस्त सुखपाल की सूचना के बाद से पुलिस श्रेयश की तलाश में जुटी है लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस मंगलवार से डाग स्क्वायड और ड्रोन से भी क्षेत्र में युवक की खोज में जुटी है।

बुधवार को गोपेश्वर व मंडल घाटी के लोगों ने बैठक की युवक की तलाश का निर्णय लिया। इसके बाद मंडल में रहने वाले अमित और गोविंद के नेतृत्व में चार लोगों को दल रवाना हुआ। स्थानीय लोगों की टीम हर उस संभावित जगह पर तलाश करेगी जहां अभी तक पुलिस टीम नहीं पहुंच पाई है। बैठक में गोपेश्वर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अंकोला पुरोहित, रोहित पुरोहित, शांति प्रसाद भट्ट, हरीश भट्ट सहित अन्य लोग शामिल रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.