युवक पर धारदार हथियार से हमला

ऋषिकेश। नेपाली फार्म और श्यामपुर के मध्य गुरुवार की शाम राह चल रहे एक युवक से बाइक सवार एक युवक ने मोबाइल छीन लिया। युवक ने जब मोबाइल छीनने वाले को पकड़ा तो उसने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। हमलावर मौके से भाग गया। बाइक मौके पर ही गिर गई।

घायल को एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। रायवाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेपाली फार्म श्यामपुर के मध्य पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे एक युवक पर बाइक सवार ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस युवक को 108 सेवा के जरिए राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया।

घायल युवक अभिषेक राणा (23 वर्ष) पुत्र नरेश सिंह राणा निवासी खैरी खुर्द थाना रायवाला ने बताया कि गुरुवार की शाम जब वह गांव से मुख्य मार्ग की ओर आ रहा था तो पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। उसने बाइक पर लात मारी से बाइक मौके पर ही गिर गई।

बाइक सवार युवक ने धारदार हथियार से अभिषेक पर ताबड़तोड़ वार किए। अभिषेक की गले, चेहरे और हाथों पर गहरे जख्म आए हैं। चिकित्सकों के मुताबिक अभिषेक के गले में आठ टांके लगाए गए हैं। उसकी हालत खतरे से बाहर है। श्यामपुर चौकी प्रभारी राम नरेश शर्मा सूचना पाकर मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि हमलावर और घायल दोनों एक दूसरे को जानते हैं। घायल के माता पिता को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल थाना रायवाला क्षेत्र के अंतर्गत आता है। रायवाला पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.