जब मीका ने कनिका को पत्नी बता सबको चौकाया

डिजिटल डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट गीत देने वाले सिंगर मीका सिंह का जन्मदिन 10 जून को आता है। मीका सिंह का जितना नाम सिंगिंग के लिए जाना जाता है। उससे कहीं ज्यादा उन्हें उनके विवादों के लिए जाना जाता है। मीका स्वभाव से काफी बेबाक किस्म के हैं। वो किसी भी बात का जवाब बड़ी ही बेबाकी के साथ देते हैं। मीका के जन्मदिन के मौके पर बताएंगे उनसे जुड़ा एक खास किस्सा। जब उन्होंने एक बॉलीवुड सिंगर को बताया था अपनी पत्नी…

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में कई सितारे आते हैं। यहां सभी सितारे अपने मस्त मौला अंदाज में दिखाई देते हैं। ऐसे में जब मीका सिंह, कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने भी यहां खूब मस्ती की। इस दौरान मीका के साथ ही शो में सिंगर कनिका कपूर और वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल भी पहुंचे थे। मीका ने शो के दौरान कनिका को जब अपनी पत्नी बताया तो कनिका भी आश्चर्यचकित रह गईं।

दरअसल शो के दौरान मीका सिंह ने क्रिस गेल को पंजाबी सिखाने की कोशिश की। मीका ने क्रिस गेल से अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी में कहा कि मैं आपको पंजाबी सिखाना चाहता हूं। मीका की बात पर क्रिस ने भी कहा ठीक है। मीका ने इसके बाद क्रिस से कहा, कहो- ‘भाभी जी नमस्ते’, इस दौरान वो कनिका कपूर की तरफ ही देख रहे थे। क्रिस गेल ने भी मीका की बात को दोहराया। इसके बाद मीका ने इस बात का मतलब क्रिस को बताया।

मीका ने कहा, ‘आपने कनिका को भाभी कहा है, यानी मेरी पत्नी हैं और आप इनको हैलो बोल रहे हैं।’ मीका की ये बात सुनकर कनिका ने तुरंत कहा, ‘आप ये क्या… कुछ भी बोल रहे हो’। हालांकि मीका ये सब हंसते हुए मजाक में कहते हैं। इसके बाद वो कनिका को हंसते हुए गले लगा लेते हैं और कहते हैं कि, ‘अरे मैं गेल को सिर्फ पंजाबी सिखा रहा हूं, सीरियस मत होना मैं तुमसे शादी नहीं करने वाला।’

मीका की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जमकर ठहाके मारने लगे। गौरतलब है कि मीका सिंह ने पंजाबी गानों से बॉलीवुड का सफर तय किया है। मीका का असली नाम अमरीक सिंह है। मीका अपने छह भाई बहनों में सबसे छोटे हैं। वो पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर दलेर मेहंदी के भाई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.