जब अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण ने पहन ली एक जैसी साड़ी, तस्वीरों ने खोल दी सारी पोल-पट्टी

टीम डिजिटल : बॉलीवुड गलियारे में कुछ हसीनाएं ऐसी हैं, वह चाहे जो कुछ भी पहन लें उनका स्टाइल हमेशा पॉइंट पर रहता है। बात हो सिंपल से पजामा-टी-शर्ट में घर से बाहर निकलने की या फिर रेडी रेड कार्पेट्स पर प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेसेस को पहनकर अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराने की।

इन एक्ट्रेसेस के डिज़ाइनर सिल्हूट्स हमेशा ही इस बात के गवाह रहे हैं कि फैशन के मामले में बी-टाउन हसीनाओं का कोई जवाब नहीं है। हां, वो बात अलग है जब दो जानी-मानी एक्ट्रेसेस का स्टाइल एक सा निकल आए, तो फैंस के साथ-साथ फैशन क्रिटिक्स भी इस उलझन में फंस जाती है कि किसकी स्टाइलिश अपीरियंस एकदम टक्कर की है।

हालांकि, सेलिब्रिटीज फैशन और ट्रेंड के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं एक जैसे कपड़े पहनना अब बहुत आम हो गया है लेकिन इसके बाद भी फैशन वर्ल्ड में इन चीजों को सही नहीं माना जाता है और जब बात आ जाए बी-टाउन की लीडिंग एक्ट्रेसेस की तो देखने वालों की आंखें भी खुली की खुली रह जाती हैं।

ऐसा ही कुछ हमें बॉलीवुड दीवा अनुष्का शर्मा और बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण के बीच भी देखने को मिला, जिन्होंने न केवल एक जैसे कपड़े पहने बल्कि एक जैसी स्टाइलिंग को नकल करने की कोशिश में फैशन पोलिस की नजरों से भी बच नहीं पाईं। बहुत कम समय में अपने फैशन विकल्पों से हर किसी को रिझाने वाले इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी इकलौते ऐसे इंसान हैं, जिन पर सबसे ज्यादा बॉलीवुड हसीनाएं भरोसा करती हैं।

अब चाहे बात हो अनुष्का शर्मा के वेडिंग अटायर को डिज़ाइन करने की या दीपिका के लिए पार्टी वियर बनाने की, अनुष्का और दीपिका एथनिक कलेक्शन के लिए ज्यादा से ज्यादा सब्यसाची को पहनने के लिए जानी जाती हैं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला जब अनुष्का और दीपिका का दिल एक ही साड़ी पर आकर अटक गया। साल 2017 की वो खूबसूरत शाम तो आप सभी को याद ही होगी जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बैक टू बैक अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करके बॉलीवुड गलियारे में हडक़ंप मचा दिया था।

इन तस्वीरों के बीच एक फोटो ऐसी थी, जिसमें अनुष्का शर्मा वाइन रेड कशीदाकारी साड़ी को पहने नजर आ रही थीं। अनुष्का शर्मा ने ब्राइडल लहंगा और रिसेप्शन साड़ी के अलावा रिंग एक्सचेंज समारोह के लिए भी सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइन की हुई मखमली साड़ी पहनी थी, जिसे गुलकंद बरगंडी जैसे शानदार कॉम्बिनेशन में डिज़ाइन किया था। हालांकि, अनुष्का के ठीक एक साल बाद इसी सेम साड़ी में दीपिका पादुकोण को देखा था।

सबसे पहले बात करें अनुष्का शर्मा के लुक की तो इस वाइन रेड साड़ी में अनुष्का काफी गॉर्जियस लग रही थीं। अनुष्का की इस साड़ी को वेलवेट फैब्रिक से तैयार किया गया था। साड़ी के बॉर्डर पर हाथ की जटिल कढ़ाई के साथ बेस पर माइक्रो कस्टम हैंडमेड बूटी को उकेरा था, जिसके पल्लू पर जरदोजी और मरोरी वर्क शामिल था। साड़ी को सुंदर बनाने का काम स्ट्रैपी स्वीटहार्ट नेकलाइन वाला ब्लाउज कर रहा था, जिसमें पीछे की तरफ डीप कट बैक बना था।

अपने प्री-वेडिंग लुक को इंजेक्ट करने के लिए अनुष्का ने सब्यसाची हेरिटेज जूलरी कलेक्शन से स्टड्स के साथ अनकट डायमंड और पर्ल चोकर पहना था, जिसे फिनिशिंग टच देते हुए परफेक्ट मेकअप के साथ स्लीक बन को लाल गुलाब के साथ सजाया था।

हम इस बात को अच्छे से जानते हैं कि हर दिन नए फैशन सेंस और नई सर्टोरिअल चॉइस के साथ आना संभव नहीं है। लेकिन, अगर आप बॉलीवुड में हैं तो आपसे यही उम्मीद की जाती है। हालांकि, कई बार जाने-अनजाने में सेलेब्स ऐसा ही कुछ पहन ही लेते हैं, जो उनसे पहले किसी और ने पहना था।

दीपिका पादुकोण के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस ने उसी डिज़ाइनर साड़ी पर अपने हाथ आजमाए, जिन्हें उनसे पहले अनुष्का पहनकर सारी लाइमलाइट अपने नाम कर चुकी थीं। हालांकि, जैसे ही अनुष्का वाली साड़ी में दीपिका की तस्वीरें सामने आईं वैसे ही लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.