वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

डिजिटल डेस्क। मशहूर संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। वाजिद खान के परिवार ने बीबीसी को एक बयान में बताया- वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उनका दो साल पहले ट्रांस्पलांट हुआ था। उनके गले में इंफेक्शन था। वे चेंबूर के सुराना अस्पताल में भर्ती थे। अभी उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है।

अक्षय कुमार ने लिखा- वाजिद खान के असमय निधन की खबर सुनकर हैरान और दुखी हूं। अच्छी प्रतिभा बहुत जल्द चली गई। भगवान इस मुश्किल समय में उनके परिवार को शक्ति दें।

प्रीति जिंटा ने लिखा है- मैं उसे अपना भाई कहती थी। प्रतिभाशाली होने के अलावा वह बहुत कोमल और मधुर थे। मेरा दिल टूट गया है। मैं उसे गुडबाय कहने के लिए मिल भी नहीं पाई। वाजिद खान मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी।

करण जौहर ने लिखा- #RIPWajidKhan आपका संगीत हमेशा जीवित रहेगा… परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना, बहुत जल्द चले गए।

विशाल डडलानी ने लिखा- यकीन करना बहुत मुश्किल है कि हम दोबारा नहीं मिल पाएंगे। तुम्हें नहीं भुलाया जा सकता। बता दें वाजिद न केवल पॉपुलर म्यूज़िक के फनकार थे, बल्कि गायकी में भी उन्होंने शोहरत बटोरी थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.