5 साल में किए विकास कार्यों के नाम पर मिलेगा वोट : मुन्ना चौहान

विकासनगर। भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक मुन्ना चौहान ने रविवार को चौबीस से अधिक गांवों में मतदाताओं के घर-घर जाकर संपर्क किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए इस बार भी डबल इंजन की सरकार का होना जरूरी है। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को पांच में किए गए विकास कार्यों की भी जानकारी दी। कहा कि पांच साल तक जो जनता के बीच रहा उसके नाम पर वोट मिलेगा।

निवर्तमान विधायक ने कहा कि जनता को बताया कि पांच साल तक कौन आपके बीच में रहा, इस आधार पर वोट करना। कहा कि कोविड काल में भाजपा ने जनता की हर संभव मदद की है। विधायक ने बताया कि घर-घर जाकर कोविड काल में जनता की मदद की गई। इसके साथ ही पांच साल तक विकासनगर की जनता की हर समस्या को सरकार के समक्ष रखकर उसका निराकरण किया गया।

राज्य गठन के बाद से इन पांच साल में विकासनगर विधानसभा में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। जो योजनाएं आज तक सिर्फ चुनावी मुद्दों के लिए रखी जाती थीं, उन योजनाओं को भी धरातल पर अमल में लाया गया है। व्यापारियों से संपर्क करते हुए विधायक ने बताया कि नावघाट पुल निर्माण होने के बाद विकासनगर बाजार प्रदेश का सबसे बड़ा आर्थिक गतिविधियों का केंद्र बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस बार जनता को सिर्फ विकास के नाम पर वोट देना चाहिए। शहर से लेकर गांव तक पांच साल में विकास किया गया और जन प्रतिनिधि हर दिन अपनी जनता के बीच में रहा। जनता को इस बार अपने और पराए को सोच कर वोट देना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.